बुधवार, जून 12, 2024
होममनोरंजनबढ़ती भीड़ में Ranveer Singh ने किया प्रेगनेंट वाइफ Deepika Padukone को...

बढ़ती भीड़ में Ranveer Singh ने किया प्रेगनेंट वाइफ Deepika Padukone को प्रोटेक्ट, बेबी बंप देख फैंस भी करते दिखे दुआएं

Date:

Related stories

Deepika Padukone: आज लोकसभा इलेक्शन 2024 में अपनी भागेदारी दिखाने और देश की लोकतंत्रा को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, अक्षय कुमार समेत कई बड़े सितारों वोट डालने पहुंचे दिखे। इसी बीच बॉलीवुड का क्यूटेस्ट कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पीछे नहीं रहा और अपना वोट डालने पहुंचा दिखा। यहीं एक्टर रणवीर अपनी प्रेग्नेट वाइफ दीपिका को एक प्रोटेक्टिव हस्बैंड की तरह प्रोटेक्ट करते नजर आए जिसे देख लोग काफी खुश हैं। चलिए जानते हैं कैसे।

Deepika Padukone को प्रोटेक्ट करते दिखे रणवीर

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपना वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचते हैं। जहां दोनों को वहां पहुंचा देख लोग खुदको रोक नहीं पाए और उनके आस-पास आते दिखे। ऐसे में एक्टर वहां बढ़ती भीड़ देख अपनी प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका के लिए परेशान हो जाते हैं और अपने हाथों से उन्हें प्रोटेक्ट करने लगते हैं।

बेबी बंप देख फैंस भी करते दिखे दुआएं

यहीं वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिख रहा है जिसे देख फैंस काफी एक्साईटेड हो गए और कपल के साथ-साथ बच्चे के लिए भी दुआएं करते नजर आए। इसी बीच एक्ट्रेस का बेबी बंप देख एक यूजर ने लिखा “में आपके बच्चे के हेल्दी होने की दुआ करता हूं” वहीं दूसरे ने लिखा मैं हमेशा आपकी खुशियों के लिए दुआ करती हूं” यहीं एक यूजर ने रणवीर की तारीफ की और लिखा “इसे कहते हैं स्वीट एंड कैरिंग हस्बैंड”।

कब होगा बच्चे का जन्म

यहीं अगर बात की जाए दीपिका पादुकोण के पहले बच्चे के जन्म की तो, आपको बता दें एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को सितंबर 2024 में जन्म देने वाली हैं। यहीं सूत्रों के अनुसार वह अभी फिल्मों से दूरी बनाए हुई हैं और अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही हैं।

वर्क फ्रंट

अगर बात की जाए दीपिका के वर्क फ्रंट की तो, आपको यह जानकार काफी खुशी होने वाली है कि एक्ट्रेस को 27 जून को बड़े पर्दे पर आने वाली साउथ की धमाकेदार फिल्म कल्कि 2898 AD और 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म सिंघम अगेन में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories