सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनRanveer Singh ने माही संग तस्वीर शेयर कर कहीं ये बात, आखिर...

Ranveer Singh ने माही संग तस्वीर शेयर कर कहीं ये बात, आखिर क्यों शर्माते नजर आए धोनी

Date:

Related stories

Ranveer Singh: अगर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार की बात करें तो फिलहाल इस लिस्ट में रणवीर सिंह का भी नाम शामिल है। वह हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। इस सब के बीच उनकी तस्वीर काफी सुर्खियों में है और यह भारतीय क्रिकेट प्रेमी से लेकर बॉलीवुड फैंस तक के लिए खास है। और हो भी क्यों ना जब रणवीर सिंह महेंद्र सिंह धोनी के साथ पोज़ देते नजर आए। जी हां, दरअसल इस तस्वीर में रणवीर के साथ क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है। आइए देखते हैं आखिर क्या है तस्वीर में खास।

रणवीर ने कहीं दिल की बात

रणवीर ने कहीं दिल की बात

दरअसल आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आगाज आज यानी 5 अक्टूबर से है और ऐसे में रणवीर सिंह महेंद्र सिंह धोनी से मिले और उन्होंने साथ में पोज भी दिया। सोशल मीडिया पर धोनी और रणवीर सिंह की यह फोटो छाई हुई है। बॉलीवुड अभिनेता किस कदर क्रिकेट और माही के फैन है इसमें कोई दो राय नहीं है। ऐसे में रणवीर ने गुरुवार को लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “मेरा माही।” तस्वीरों से यह तो साफ हो गया है कि धोनी को रणवीर सिंह किस कदर चाहते हैं।

फोटोज में छाए रणवीर और माही

जहां तक इस फोटो की बात करें तो पहली तस्वीर में रणवीर सिंह ब्लैक टी-शर्ट और अपने कूल लोक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं धोनी ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों मुस्कुराकर एक दूसरे के साथ पोज़ दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में रणवीर सिंह माही को किस करते हुए दिखे हैं और इस दौरान माही शर्माते हुए नजर आए। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

कभी दीपिका और धोनी थे करीब

गौरतलब है कि फिलहाल रणवीर सिंह की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से हो चुकी है लेकिन किसी समय में दीपिका महेंद्र सिंह धोनी को डेट कर रही थी। दोनों के इश्क के चर्चे तो काफी तेज थे लेकिन इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। धोनी संग उनकी नजदीकियों को कोई दफा देखा गया। यह भी कहा जाता है कि धोनी ने दीपिका के कहने पर ही अपने लंबे बाल को कटवाए थे। हालांकि अब तक इस बारे में कुछ भी कंफर्मेशन नहीं है लेकिन ऐसे में माही और रणवीर सिंह की मुलाकात लोगों को खूब पसंद आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें