बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनक्या Rashmika Mandanna अभी भी एक्स मंगेतर से हैं क्लोज! रक्षित के...

क्या Rashmika Mandanna अभी भी एक्स मंगेतर से हैं क्लोज! रक्षित के खुलासे से फैंस रह गए अवाक

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना अक्सर अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका नाम आए दिन विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है हालांकि दोनों एक दूसरे को अपना दोस्त बताते हैं। इस सब के बीच रश्मिका के एक्स मंगेतर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है। ऐसे में अफवाहों का दौर जारी है कि क्या रश्मिका एक बार फिर अपने एक मंगेतर के क्लोज आ गई है। आइए जानते हैं आखिर क्यों यह खबर है चर्चा में।

रक्षित ने रश्मिका को लेकर कहीं ये बात

दरअसल रक्षित शेट्टी हाल ही में रश्मिका को लेकर बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि आज भी वह उनके साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दरअसल जब एक्टर से यह पूछा गया कि क्या वह अभी भी रश्मिका मंडाना के क्लोज है और उनसे बॉन्ड बंद शेयर करते हैं। इस पर रक्षित ने जवाब दिया कि हम अभी भी क्लोज हैं और एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्होंने कहा कि “हम अच्छे दोस्त हैं। हिंदी सिनेमा में उनके कई सपने थे जो अब वह पूरा कर रही हैं और मुझे इसके लिए काफी गर्व महसूस होताहै। मैं काफी खुश हूं कि रश्मिका अब तक जो कुछ भी हासिल कर रही है उनके लिए हमें उनकी पीठ थपथपानी चाहिए।”

हमेशा के लिए अलग हो गए दो प्यार करने वाले

गौरतलब है कि किसी समय में रश्मिका और रक्षित शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। प्यार में पागल यह कपल शादी के लिए भी तैयार थे। कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे और एक्ट्रेस उन्हें दिलो जान से चाहती थी। कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2017 में सगाई कर ली और 1 साल के अंदर ही उनके बीच अनबन की खबरें आई और यह रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। कहा जा रहा था कि रश्मिका और रक्षित एक दूसरे से काफी क्लोज थे लेकिन किस्मत को शायद कुछ और मंजूर था और वे दोनों अलग हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें