शनिवार, जून 22, 2024
होममनोरंजनऋषभ शेट्टी ने Kantara Chapter 1 के डेवलपमेंट पर दिया बड़ा अपडेट!...

ऋषभ शेट्टी ने Kantara Chapter 1 के डेवलपमेंट पर दिया बड़ा अपडेट! कहा, 600 लोगों की टीम 4 महीने से बिना थके कर रहे हैं काम!

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Kantara Chapter 1: होम्बले फिल्म्स देश के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है। उन्होंने 2022 में “कंतारा” की रिलीज़ के साथ तहलका मचा दिया था। इस फ़िल्म में पंजुरली दैव की शानदार कहानी दिखाई गई है, जिसमें ऋषभ शेट्टी ने अपनी कभी ना भूलने वाली परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस किया है। इस फ़िल्म में ऋषभ के शानदार एक्टिंग टेलेंट को सभी के समान लाया, जिससे लोगों को सचमुच यह यकीन हो गया कि वह एक दैवीय व्यक्ति हैं। दरअसल, एक्टर ने जिसे समर्पण के साथ दैवीय भूमिका निभाई उसने देखने वालो के दिलों को छू लिया। हालाँकि, कुछ लोग ऋषभ को देवता के रूप में देखने लगे, लेकिन एक्टर प्रशंसा के विषय में हमेशा विनम्र बने रहते हैं।

ऋषभ ने कंतारा में दैव की भूमिका के कारण बाहर जाने पर दर्शकों के रिएक्शन के बारे में बात की।

हाल ही में एक बातचीत में ऋषभ ने कंतारा में दैव की भूमिका के कारण बाहर जाने पर दर्शकों के रिएक्शन के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मुझे सच में नहीं पता कि इस सब पर कैसे रिएक्ट करना है। कंतारा को रिलीज़ हुए करीब दो साल हो चुके हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “कई इवेंट्स में बहुत से लोग मेरे पास आते हैं और मेरे पैरों को छू कर मेरा बहुत आदर करते हैं। जब ऐसी बातें होती हैं, तब मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं होते। मैं कोई भगवान नहीं हूँ: मैं तो बस एक एक्टर हूँ। आपने कंतारा में जो देखा, वह मेरा किरदार था। वह व्यक्ति मैं नहीं हूँ। मैं दैवों और लोगों का आभारी हूँ कि उन्होंने मुझ पर इतना प्यार बरसाया। लेकिन मेरे साथ एक आर्टिस्ट की तरह व्यवहार करें। देवताओं के प्रति श्रद्धा होनी चाहिए!”

इसके अलावा, एक्टर ने ‘कंतारा: चैप्टर 1’ से जुड़े डेवलपमेंट पर एक अपडेट शेयर करते हुए कहा, “कंतारा चैप्टर 1 के लिए सेट बनाने में 600 लोगों की एक टीम मेरे होम टाउन केराडी में चार महीने से बिना थके काम कर रही है। मुझे आराम का एक पल भी नहीं मिला है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है!”

फिल्म का विजुअल सभी के लिए एक स्टनिंग एक्सपीरियंस हो

उन्होंने आगे कहा, “कंतारा चैप्टर 1 के लिए दर्शकों की हाई एक्सपेक्टेशंस को देखते हुए, हमने इस बात पर पूरा ध्यान देने का फैसला किया है कि फिल्म का विजुअल सभी के लिए एक स्टनिंग एक्सपीरियंस हो। VFX ke जरूरत वाले हिस्सों के लिए, हम सबसे बेस्ट के साथ काम कर रहे हैं। इसलिए, लायन किंग और द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया जैसी फिल्मों पर काम करने वाला स्टूडियो इसमें शामिल हो गया है। काम को बांटा गया है और इस तरह से अमेरिका, यूके और बेंगलुरु संग दुनिया भर में तेजी से तेज़ी से काम हो रहा है।”

कंतारा के साथ, होम्बले फिल्म्स ने एक शानदार सफलता की कहानी पेश की। उन्होंने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाया। फिल्म की जबरदस्त सफलता ने भारत को देश के दिलों में बसी कहानी के साथ ग्लोबल स्पॉटलाइट में ला दिया।

इस बीच, होम्बले फिल्म्स के पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है, जिसमें कंतारा चैप्टर 1 और सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories