रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनRoadies: शो शुरू होने से पहले ही सेट पर हुआ हंगामा, इन...

Roadies: शो शुरू होने से पहले ही सेट पर हुआ हंगामा, इन 2 गैंग लीडर के बीच हुई जबरदस्त बहसबाजी

Date:

Related stories

ग्लैमरस जिम अटायर में स्पॉट हुईं Rhea Chakraborty, किलर स्माइल से फैंस को बनाई दीवाना

https://www.youtube.com/shorts/mLFMQoO8eHs?feature=share Rhea Chakraborty: यह बात सच है कि रिया चक्रवर्ती...

शॉर्ट ड्रेस में टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखी Rhea Chakraborty, वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान

https://youtu.be/fjGN6uhPdf8 Rhea Chakraborty: फिल्हाल रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर चर्चा...

Roadies: पिछले कुछ समय से एमटीवी शो ‘रोडीज’ काफी चर्चा में है। जहां शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं वहीं अब दो गैंग लीडर के बीच जबरदस्त बहसबाजी का मामला सामने आया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के बीच गहमागहमी इतना तेज हुआ कि शिकायत क्रू मेम्बर्स के पास पहुंच गई है। लोग इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

यह है पूरा मामला

दरअसल यह मामला शूटिंग के दौरान की है जहां प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच तीखी बहसबाजी सामने आई है। कहा जा रहा है कि प्रिंस नरूला शूटिंग की शुरुआत में गैंग लीडर गौतम गुलाटी संग पंगे लेते हुए नजर आए थे लेकिन जब गौतम ने उन्हें और उनकी बातों को ज्यादा तवज्जो नहीं दिया तो वह रिया चक्रवर्ती को कुछ ऐसा कह गए कि रिया गुस्से में भड़क गयी। वहीं यह बहस यही खत्म नहीं हुआ और मामला इतना बिगड़ गया कि अंत में प्रिंस को शूटिंग से जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

क्रू के पास पहुंची रिया

रिपोर्ट्स की माने तो प्रिंस इस दौरान रिया से काफी बदतमीजी से बात करते हुए नजर आए और उन्होंने कथित तौर पर धमकी भी दी थी। ऐसे में रिया शिकायत लेकर क्रू के पास पहुंच गयी। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के व्यवहार को स्वीकार नहीं कर सकती हैं और उन्होंने ऐसे में उनसे न्याय की मांग की। बिगड़ते हुए मामले को देखते हुए क्रू को शूटिंग रोकना पड़ा और वहां से प्रिंस बाहर आ गए। खबर यह भी है कि इस घटना के बाद प्रिंस ने रिया से माफ़ी मांगी लेकिन रिया इस बात से खफा नजर आई और उन्होंने प्रिंस एक साथ शूट करने से इंकार कर दिया।

चर्चा में है रोडीज का यह सीजन

पिछले कुछ समय से ‘रोडीज 19’ काफी चर्चा में है और लोग इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस सीजन में गौतम गुलाटी, रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला गैंग लीडर के तौर पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह दिलचस्प है कि जब शो से पहले इतना हंगामा हुआ है तो आगे क्या होगा जब शो ऑनएयर होगा।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories