शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनRRR के 'नाटू-नाटू' सॉन्ग का जलवा बरकरार, अमेरिका में 200 थिएटर्स पर...

RRR के ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग का जलवा बरकरार, अमेरिका में 200 थिएटर्स पर फिल्म होगी रिलीज

Date:

Related stories

RRR: एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का जादू दुनियाभर में बरकरार है। यह फिल्म कई उपलब्धियों को अपने नाम कर चुकी है और ऑस्कर में भी यह फिल्म कारनामा करने के लिए तैयार है। इस फिल्म की भारत की बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं दुनियाभर में कमाई हो रही है। फिल्म का गाना ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर अवार्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। फिल्म दुनियाभर में परचम लहरा रही है। 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में हो रहे ऑस्कर अवार्ड्स में ‘नाटू-नाटू’ गाने पर शानदार परफॉरमेंस देखने को मिलेगा। वहीं एक बार फिर आरआरआर अमेरिका में तहलका मचाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

ऑस्कर अवार्ड फंक्शन में ‘नाटू-नाटू’ गाने का शोर

मिली जानकारी के मुताबिक इस ऑस्कर अवार्ड फंक्शन में ‘नाटू-नाटू’ गाने पर सिंगर राहुल सिप्लिंगुज राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव एक साथ शानदार परफॉरमेंस देने वाले हैं। इस दौरान जूनियर एनटीआर और रामचरण भी मौजूद रहेंगे। इस गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ग्लोब्स अवार्ड जीता है। इस गाने की धूम दुनियाभर में है अउ र लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह खबर चर्चा में है और लोग ऑस्कर अवार्ड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प है कि यह गाना क्या कमाल दिखा पाता है।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

300 सिनेमाहॉल में रिलीज होने के लिए तैयार है ‘आरआरआर’

ऑस्कर अवार्ड से पहले ‘आरआरआर’ की धूम एक बार फिर अमेरिका में देखने को मिलेगी। रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म अमेरिका के करीब 300 सिनेमाहॉल में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी रामचरण ने दी है। उन्होंने कहा, “एलए वाइब में भिगोने! धन्यवाद। मेरे होने के लिए। आरआरआर 3 मार्च से शुरू होने वाले संयुक्त राज्य भर में सिनेमाघरों में वापस, हमें एक बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर देखें।” इस फिल्म की बढ़ती डिमांड को देखते हुए फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। फिल्म में बहुत कुछ खास है जो इसे पॉपुलैरिटी दे रही है। खैर

Also Read: Adani Case पर अपनी कमेटी बनाएगा Supreme Court, पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी जांच

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories