मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनSalaar: इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख...

Salaar: इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख के बाद रणबीर कपूर से भी करेंगे तकरार!

Date:

Related stories

Salaar: आदिपुरुष में नाकामयाब साबित होने वाले प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार‘ को लेकर काफी चर्चा में है। यह फिल्म एक तरफ ‘जवान’ से टक्कर को लेकर चर्चा में है और कहा जा रहा है कि दोनों 22 दिसंबर को ही रिलीज होने वाली है। इस सब के बीच प्रभास की फिल्म सालार के ट्रेलर की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है और एक बार फिर मेकर्स बड़ा दांव खेलते हुए नजर आए। शाहरुख के बाद प्रभास की फिल्म की एक झलक यानी ट्रेलर की तकरार रणबीर कपूर के साथ होने वाली है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा समीकरण।

रणबीर कपूर की लाइमलाइट चुराएंगे प्रभास

जहां फिल्म की रिलीज तारीख 22 दिसंबर बताई जा रही है और इसके लिए मेकर्स ने ऑफीशियली अनाउंसमेंट भी कर दी है। वहीं दूसरी तरफ अगर ‘सालार’ की बात करें तो दिवाली के मौके पर प्रभास के फैंस को तोहफा मिला है। इस फिल्म के ट्रेलर को 1 दिसंबर को जारी किया जाएगा और इसी मौके पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ भी आ रही है जिसमें रश्मिका मंदाना के साथ हुआ कमल दिखाते हुए नजर आएंगे। अब ऐसे में उसी दिन मेकर्स की यह प्लानिंग क्या कोई खास वजह है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

प्रभास की फिल्म सालार सीजफ़ायर पार्ट 1 को लेकर लोगों के बीच लगातार बज है। इस फिल्म में श्रुति हासन भी नजर आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इससे पहले झलक में प्रभास धांसू लुक में नजर आए थे। दिवाली के मौके पर ट्रेलर के रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “धमाकेदार सेलिब्रेशन के लिए हो जाइए तैयार। 1 दिसंबर को शाम 7 बजकर 19 मिनट पर सालार का ट्रेलर रिलीज होगा। आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।”। अब इतना तो साफ है कि मेकर्स शाहरुख से ही नहीं रणबीर कपूर से भी टक्कर लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories