शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनSalaar vs Dunki: क्या शाहरुख को मात देकर प्रभास ने मारी बाजी!...

Salaar vs Dunki: क्या शाहरुख को मात देकर प्रभास ने मारी बाजी! एडवांस बुकिंग के आंकड़े जानकर हिल जाएगा दिमाग

Date:

Related stories

Salaar vs Dunki: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी‘ तो सिनेमाघर में रिलीज हो गई लेकिन अब लोगों को इंतजार है तो शुक्रवार का जब प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार‘ को लेकर आएंगे। फिल्म को लेकर जबरदस्त टक्कर भी सिनेमाघर में खूब देखने को मिलने वाला है। अगर एडवांस बुकिंग की बात करें तो इस मामले में प्रभास का दबदबा खूब देखने को मिल रहा है। जी हां लेटेस्ट रिपोर्ट की फिल्म इस मामले में फिल्म मात दे रही है।

क्या सालार दिखा पाएगी दमखम

शुक्रवार को फिल्म ओपनिंग डे पर किस तरह कमाई करती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है। लेकिन यह तो तय है कि शाहरुख और प्रभास की भिड़ंत फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग है। बीते दिन फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने आरोप लगाते हुए यह कहा कि सालार के साथ पक्षपात किया जा रहा है और उन्हें स्क्रीन नहीं दी जा रही है।

‘सालार’ और ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग

मिली जानकारी के मुताबिक ‘डंकी’ गुरुवार को सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है। एडवांस कमाई की बात करें तो फिल्म ने 15.41 करोड़ की कमाई की है। सैकनिल्क रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की फिल्म ‘सालार’ 23.5 करोड़ की कमाई सिर्फ तेलुगु में कर चुकी है। फिल्म के लिए 5.6 लाख टिकट की बिक्री हुई है और 15014 शोज ओपनिंग डे पर बेचे गए हैं। वहीं शाहरुख खान की फिल्म सिर्फ हिंदी में रिलीज की गई है। ‘सालार’ को तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की गई है। फिल्म की 2.7 करोड़ हिंदी शोज की बिक्री हुई है तो 1.6 करोड़ मलयालम की। एक करोड़ तमिल ने कमाई की है तो 25 लाख कन्नड़ में।

‘सालार’ और ‘डंकी’ की बजट

जहां ‘सालार’ और ‘डंकी’ की बात करें तो शाहरुख की 120 करोड़ के बजट में बनाई गई है तो ‘सालार’ का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्म को कमाई करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। गुरुवार को ‘डंकी’ रिलीज होने के बाद फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। सालार की बात करें तो प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म पारस नील के निर्देशन में बनाई गई है जिसमें श्रुति हासन भी नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories