शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनSalaar vs Dunki: ओपनिंग डे पर कौन सी फिल्म मार सकती है...

Salaar vs Dunki: ओपनिंग डे पर कौन सी फिल्म मार सकती है बाजी, शाहरुख और प्रभास का क्लैश देखने के लिए फैंस एक्साइटेड

Date:

Related stories

Salaar vs Dunki: बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्म एक साथ क्लैश करने के लिए तैयार है। जहां शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी‘ गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है वहीं प्रभास की फिल्म सालार भी 22 दिसंबर को दस्तक देने के लिए आ रही है। दोनों ही फिल्मों पर फैंस की नजरे हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है। यह एक साथ क्लैश करने के बाद एक दूसरे पर हावी है। एडवांस बुकिंग की कमाई से लेकर ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर उम्मीद जताई जा रही है जिसमें फिल्में एक दूसरे पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही है। देश से लेकर विदेश तक में प्रभास और शाहरुख का डंका बज रहा है और ऐसे में ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर भी आंकड़ा सामने आ रहा है। यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर कौन सी फिल्म मारती है बाजी।

एडवांस बुकिंग में कौन किस पर हावी

रिपोर्ट्स की माने तो डंकी ने अब तक करीब 7.5 करोड़ की ओपनिंग डे पर कमाई की है। उम्मीद है कि फिल्म के लिए टिकट की यह बिक्री निश्चित तौर पर एक माइलस्टोन है। वहीं दूसरी तरफ प्रभास की सालार भी पीछे नहीं है और अब तक 6.5 करोड़ की कमाई हो चुकी है। यह आंकड़ा भी अपने आप में बहुत बड़ी है। निश्चित तौर पर ‘आदिपुरुष’ के सुपर फ्लॉप होने के बाद प्रभास के लिए ‘सालार’ फिल्म काफी मायने रखती है और फैंस को उनसे काफी उम्मीद भी है।

ओपनिंग डे पर हो सकती है इतनी कमाई

वहीं अगर ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि ‘डंकी’ 35 से 40 करोड़ की कमाई कर सकती है। तो दूसरी तरफ ‘सालार’ भी एक रिकॉर्ड बनाती नजर आएगी और शुक्रवार को यानी ओपनिंग डे पर 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है।

विदेश में फिल्म का डंका

अगर दोनों फिल्मों की बात करें तो विदेश में भी इनका बोलबाला है लेकिन यहां प्रभास बाजी मारते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एडवांस बुकिंग के मामले में प्रभास काफी आगे हैं। यूनाइटेड स्टेट में ‘डंकी’ से कहीं ज्यादा कमाई सालार की हुई है। ‘सालार’ जहां 1.2 मिलियन डॉलर तक पहुंच चुकी है तो ‘डंकी’ ने सिर्फ 267 हजार की कमाई की है। बता दे कि ‘डंकी’ में जहां शाहरुख के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आने वाली है वहीं इस फिल्म में वह बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी दिखाई देंगे तो दूसरी तरफ ‘सालार’ फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories