गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यSalman Khan Death Threat Accused: सलमान खान को धमकी देने का मामला,...

Salman Khan Death Threat Accused: सलमान खान को धमकी देने का मामला, राजस्थान से आरोपी गिरफ्तार

Date:

Related stories

Salman Khan Death Threat Accused: मुंबई पुलिस ने रविवार को बॉ़लीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने राजस्थान से मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस और जोधपुर की लूणी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को जोधपुर से गिरफ्तार (Salman Khan Death Threat Accused) किया है।

ब्रांदा थाने में दर्ज हुआ था मामला (Salman Khan Death Threat Accused)

गौर हो कि जान से मारने की धमकी का मामला ब्रांदा थाने में दर्ज हुआ था। मुंबई पुलिस गिरफ्तारी के बाद आरोपी को मुंबई ले गई है। सूत्रों की मानें तो आरोपी धाकड़ राम विश्नोई पर पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला के पिता को भी धमकी देने का आरोप है। वहीं, सलमान खान को जब धमकी दी गई थी उसके बाद उनका सुरक्षा बढ़ा दिया गया था।

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

‘जो होना होगा वह होकर रहेगा’

वहीं, धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इसके बाद सुरक्षा को लेकर सलमान खान ने कहा था कि- ‘इस तरह से जीने का कोई मतलब नहीं है। वह खुलकर बिना डर के जीना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर सुरक्षा बढ़ा दी गई तो इस सब से धमकी देने वाले को यह लगेगा कि हम उनके आगे झुक गए हैं। यह आरोपियों को बढ़ावा देगा। ऐसे में वह उतना सफल होगा। सलमान ने कहा था कि, “जब जो होना होगा वह होकर रहेगा।” ऐसे में इस बारे में कुछ नहीं सोचना ही बेहतर है।

Latest stories