बुधवार, जून 19, 2024
होममनोरंजनSalman Khan की पहली पेंटिंग "यूनिटी 1" आर्टफी पर की जाएगी सेल,...

Salman Khan की पहली पेंटिंग “यूनिटी 1” आर्टफी पर की जाएगी सेल, लॉन्च डेट की हुई घोषित!

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और इनोवेटिव आर्ट कंपनी आर्टफी के बीच रोमांचक कोलेबोरेशन की घोषणा के बाद, अब हम इनसे जुड़ी एक नई और एक्साइटिंग अपडेट लेकर आए हैं। दरअसल, सलमान खान की सबसे ज्यादा प्रतीक्षा पहली पेंटिंग, “यूनिटी 1,” का सेल 14 जून, 2024 को लाइव होने वाला है।

सलमान खान ने की बड़ी घोषणा

बता दें कि सलमान खान ने घोषणा की है कि उनका पहला आर्टवर्क सिर्फ सात दिनों में फैंस और आर्ट लवर्स द्वारा खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। यह अनोखे मौके ने खरीदारों को “यूनिटी 1” का एक हिस्सा खरीदने का मौका दिया है, जिससे सलमान खान का आर्ट पहले से कहीं ज्यादा उनके फैंस के लिए एक्सेसिबल हो जाता है।

आर्ट सेल्स के खातिर अपने अनोखे तरीके के लिए जाने जानें वाला आर्टफी, इस शानदार इवेंट का आयोजन करेगा। सेल प्रोसेस को सिंपल और यूजर फ्रेंडली तरीके से डिजाइन किया गया है। इस बात का ध्यान रखते हुए की कलेक्टर आसानी से पेंटिंग के अपने पसंदीदा हिस्से को हासिल कर सके।

आर्टफी के ऑफिशियल स्पोकपर्सन और सीईओ ने बताया है कि उनके आर्टवर्क को पाने की इच्छा रखने वाले यूजर्स की ओर से उन्हें जबरदस्त इंटरेस्ट देखने मिला है।हाई डिमांड के बावजूद, हमने ऑक्शन मॉडल का इस्तेमाल करने के बजाय उनकी पहले आर्ट वर्क के लिए प्राइस फिक्स्ड रखने का फैसला किया है। यह फैसला इसलिए लिया गया है, ताकि उनके फैंस उनका काम खरीद सकें और उसे कलेक्ट कर सकें।

इससे जुड़े और अपडेट के लिए बने रहें और आर्टफी पर इस ऐतिहासिक सेल में हिस्सा लेने के लिए तैयार हो जाएं। सलमान खान द्वारा बनाए गए आर्ट का एक टुकड़ा अपना बनाने के इस खास मौका से न चूकें।

आर्टफी के बारे में:

आर्टफी एक इनोवेटिव आर्ट कंपनी है, जिसका मकसद फ्रैक्शनल ओनरशिप और मॉडर्न टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके ज्यादा से ज्यादा लोगों तक आर्ट को उपलब्ध कराना है। आसिफ कमाल द्वारा स्थापित आर्टफी, आर्ट और टेक्नोलॉजी को जोड़ता है साथ ही अनोखे आर्टवर्क को ग्लोबल मार्केट में लाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories