सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनजान का डर नहीं बल्कि इस कारण परेशान हैं Salman Khan, कहा-...

जान का डर नहीं बल्कि इस कारण परेशान हैं Salman Khan, कहा- ‘जब जो होना होगा होकर रहेगा’

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान कहें या दबंग खान जिन्हें किसी से डर नहीं है और सुपरस्टार जिंदगी को एन्जॉय करना चाहते हैं। वह हर मोमेंट्स को जीना चाहते हैं और उन्हें कोई बंदिश पसंद नहीं है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की जो अपनी फिल्मों और दबंग स्टाइल से हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बीच हाल ही में उन्हें धमकी भरा ईमेल मिला है जिसकी वजह से उनके घर के बाहर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। वहीं सुरक्षा को लेकर दबंग खान का मानना है कि उन्हें यह सब नहीं चाहिए और एक्टर जिंदगी को एन्जॉय करना चाहते हैं। सलमान खान के करीबी ने इस बात का खुलासा किया है।

इस वजह से परेशान हैं सलमान

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को इस बात का डर नहीं है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है बल्कि वह इस बात से परेशान हैं कि वह इस वजह से चैन से नहीं रह पा रहे हैं। करीबियों का कहना है कि धमकी के बाद सलमान बिलकुल नहीं डरे हैं और या ये कहें कि वह इस डर को दिखाना नहीं चाहते हैं परिवार के लिए। सूत्रों की माने तो सलमान खान के पिता इस धमकी के बाद काफी डर गए हैं और उनकी रातों की नींद उड़ गयी है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

आखिर क्या सोचते हैं सलमान खान

सुरक्षा को लेकर सलमान खान का कहना है कि ‘इस तरह से जीने का कोई मतलब नहीं है। वह खुलकर बिना डर के जीना चाहते हैं। दी गयी सुरक्षा के बारे में उन्होंने कहा कि इस सब से धमकी देने वाले को यह लगेगा कि हम उनके आगे झुक गए हैं और यह उन्हें बढ़ावा देगा। ऐसे में वह उतना सफल होगा। सलमान ने कहा, “जब जो होना होगा वह होकर रहेगा।” ऐसे में इस बारे में कुछ नहीं सोचना ही बेहतर है। वहीं, फैमिली की वजह से सलमान कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं।

यह है धमकी की वजह

गौरतलब है कि गोल्डी बराड़ के सहयोगी रोहित ने इस ईमेल में कहा है कि “सलमान खान ने लॉरेंस का इंटरव्यू तो सुना होगा और अगर नहीं सुना तो सुन लें और इस मामले को खत्म करने के लिए वह गोल्डी भाई से मिलें। समय रहते बता दिया नहीं तो अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।” दरअसल यह मामला सलमान के काले हिरन शिकार मामले से है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि सलमान को इस बारे में माफ़ी मांगनी होगी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories