सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनSalman Khan: टाइगर 3 की सक्सेस पर सलमान खान ने इमरान हाशमी...

Salman Khan: टाइगर 3 की सक्सेस पर सलमान खान ने इमरान हाशमी को किया किस, देखती रह गई कैटरीना

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और एक्ट्रेस केटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 इन दिनों सक्सेस के नये रिकॉर्ड्स बना रही है. कुछ ही वक्त पहले इसी सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी दी गई थी. इस बीच पूरी स्टारकास्ट के साथ कई दूसरे चेहरे भी नजर आए. मगर एक्टर सलमान खान कुछ ऐसा कर बैठे जिसके बाद से इस इवेंट का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. वहीं उस वक्त एक्ट्रेस कैटरीना कैफ यह सब देखकर अपनी हंसी को रोक नहीं पा रही हैं. देखिए-

इमरान हाशमी को कर दिया किस

दरअसल इन दिनों सभी को पीछे छोड़ते हुए सभी के छक्के छुड़ाने वाली फिल्म टाइगर 3 बन गई है. इसी को देखते हुए सक्सेस पार्टी थ्रो की गई थी इस बीच मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अचानक भाईजान स्टेज पर खड़े हुए इमरान हाशमी के पास गए और उनको गाल पर किस कर लिया. पहली बार में देखने पर लगा कि वो गले मिलेंगे. वहीं सलमान खान के इस अतरंगी अंदाज को देखकर इमरान हाशमी भी पेट पकड़कर हंसते हुए नजर आए।

फैंस ले रहे हैं मजे

आपको बता दें कि इन दिनों एक्टर सलमान खान का यह मौज मस्ती वाला वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. एक फेन ने फनी अंदाज में कंमेट करते हुए लिखा कि ‘कैटरीना के सामने ही सलमान ऐसा कुछ करने लग जाते हैं’, तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि कैसा ‘आजकल न जाने क्या-क्या देखना पड़ता है’. बता दें कि वीडियो के वायरल होने के बाद से ही फैंस ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं.

टाइगर फिल्म की कमाई

इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही है, कुछ वक्त पहले बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है. खबरों की मानें तो अगर फिल्स इसी रफ्तार से आगे बढती रही तो जल्द ही कमाई के मामले में 2023 की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी. वहीं फिल्म यश राज के बेनर तले 300 करोड़ में बनकर तैयार हुई है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories