बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनSamantha Ruth Prabhu एक्टिंग के बाद क्या राजनीति में आजमाएगी किस्मत, इस...

Samantha Ruth Prabhu एक्टिंग के बाद क्या राजनीति में आजमाएगी किस्मत, इस पार्टी को कर सकती है जॉइन!

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी‘ फिल्म में नजर आई थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं रिलीज से पहले ही सामंथा एक्टिंग से ब्रेक ले चुकी हैं। कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक लिया है लेकिन अब अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द राजनीति में किस्मत आजमाएंगी। इस नए कयास से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि चर्चा तेज है कि सामंथा रुथ प्रभु पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाली हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर और क्या सच में सामंथा कर रही है पॉलिटिक्स को ज्वाइन।

राजनीति में कदम रख सकती हैं सामंथा

ऑटो इम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी को झेल रही सामंथा रुथ प्रभु वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और फिलहाल बीमारी से निजात पाने के लिए अपने साथ समय बिता रही है। वहीं सामंथा पॉलिटिक्स की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह ब्रेक के बाद राजनीति में कदम रख सकती हैं।

इस पार्टी का दामन थाम सकती है सामंथा

यह बात सच है कि सामंथा रुथ प्रभु किसानों से लेकर हर एक मुद्दे में अपनी बात रखने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और वह किसानों को लेकर भी काफी मुखर हुई थी। पहले वह तेलंगाना के लोगों और किसानों को सपोर्ट कर चुकी है। वहीं अगर सामंथा रुथ प्रभु के बारे में राजनीति से जुड़ने की बात कर रहे हैं तो यह भी जानना जरूरी है कि आखिर वह किस पार्टी का दामन थाम सकती है। जी हां रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस के चंद्रशेखर राव की ‘भारत राष्ट्र समिति’ (BRS) पार्टी को ज्वाइन कर सकती हैं। हालांकि अब तक इस बारे में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है और ऐसे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि फिलहाल एक्ट्रेस या पार्टी की तरफ से किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है। तो इसे एक महज अफवाह भी बताया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories