सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनSapna Choudhary: इस वजह से छोटी उम्र में ही संभाली घर की...

Sapna Choudhary: इस वजह से छोटी उम्र में ही संभाली घर की जिम्मेदारी, स्टारडम को छूने के लिए देनी पड़ी कई अग्नि परीक्षा!

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फैशन, स्टाइल से लेकर डांस तक की बात हो तो इसमें सपना फैंस की चहेती है और कहर बरपाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अक्सर अपने गानों से लोगों को इंप्रेस करने वाली और हमेशा खुश दिखाई देने वाली सपना की निजी जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही है। आज वह जहां स्टारडम को छूकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वहीं यहां तक पहुंचना उनके लिए काफी मुश्किल रहा है। आज यानी 25 सितंबर को सपना अपना जन्मदिन मना रही हैं और ऐसे में खास मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी कहानी।

काफी मेहनत के बाद यहां तक पहुंची सपना

यह बात सच है की सक्सेस को पाने के लिए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है। अगर लगन और विश्वास साथ हो तो हम कुछ भी हासिल कर सकते हैं और इस बात को बखूबी बयां करती है सपना चौधरी की निजी जिंदगी जो काफी संघर्ष से भरी रही है। आज सपना की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी लाखों में कमाई होती है लेकिन एक समय था जब उनके पास पैसों की तंगी थी और आर्थिक तंगी को झेल चुकी हैं।

छोटी उम्र में आई परिवार की जिम्मेदारी

अगर रिपोर्ट की माने तो सपना चौधरी के पिता की मौत उस समय हो गई जब वह काफी छोटी थी। सिर्फ 18 साल की उम्र में सपना पर उनके परिवार की जिम्मेदारी आ गई क्योंकि बीमार होने के बाद उनके पिता हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ गए। परिवार कर्ज में डूबा हुआ था और पिता की बीमारी ठीक नहीं हो सकी और वह ऐसे में हमेशा के लिए अलविदा कह गए। इस समय सपना ने अपने परिवार को संभाल पर रागनी आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत की।

विवादों से रहा है सपना का गहरा नाता

देश भर में अपना जलवा दिखा रही सपना चौधरी बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं और इस शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली। सपना का विवादों से भी गहरा नाता रहा है।कई बार उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर विवाद हो चुके हैं तो कभी उनकी शादी और उनके बच्चों पर भी सवाल उठाए जा रहे थे। कंट्रोवर्सी से सपना को कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपने स्टारडम को खूब एंजॉय कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें