शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनशुभमन गिल संग डेटिंग पर Sara Ali Khan ने इशारों-इशारों में कहीं...

शुभमन गिल संग डेटिंग पर Sara Ali Khan ने इशारों-इशारों में कहीं ये बात, फिर फैंस हुए कंफ्यूज

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: तो क्या सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं शुभमन गिल की गर्लफ्रेंड की। सारा अली खान और सारा तेंदुलकर को लेकर लगातार लोग कंफ्यूज हैं और यह सबसे बड़ी पहेली है कि आखिर शुभमन डेट किसे कर रहे हैं लेकिन अब कॉफी विद करण के एपिसोड में सारा अली खान इस बारे में बात करती हुई नजर आएंगी। वह इस बार कुछ ऐसा कह गई जिसके बाद एक बार फिर लोगों के बीच कंफ्यूजन है। दरअसल सारा अली खान और अनन्या पांडे इस शो में कई मजेदार खुलासे करती हुई दिखेंगी और इसी दरमियान सारा शुभमन को लेकर इशारों इशारों में बड़ी बात कह दी।

क्या है सारा और शुभमन की डेटिंग की सच्चाई

दरअसल करण जौहर ने एक प्रोमो पोस्ट किया है जिसमें सारा अली खान अनन्या पांडे नजर आ रही है और इस दौरान फिल्ममेकर दोनों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। करण तारा से पूछते हैं कि आपकी और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी। इसकी क्या सच्चाई है। इस पर सारा अली खान हंसने लगती है और कहती है, “आप गलत साल को लेकर आए हैं करण। सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है।” ऐसे में क्या सारा अली खान ने सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है इस बात पर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं।

अनन्या पांडे शर्माती हुई आई नजर

इस मौके पर सारा अली खान आदित्य रॉय के रिलेशनशिप को लेकर भी इशारों इशारों में बात कही जिसके बाद अनन्या पांडे शर्माती हुई नजर आई। दरअसल सारासे करण जौहर यह पूछते हैं कि अनन्या पांडे के पास ऐसा क्या है जो आपके पास नहीं है। इस पर सारा हंसकर जवाब देती है द नाइट मैनेजर। वहीं इस जवाब को सुनने के बाद अनन्या पांडे कुछ नहीं बोल पाती है और वह झुक कर शर्माती हुई नजर आती है। गौरतलब है कि ‘द नाइट मैनेजर’ में आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे और इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories