सोमवार, जुलाई 15, 2024
होममनोरंजनSarfira Song: 'दे ताली' गाने में सपने के लिए जज्बाती नजर आए...

Sarfira Song: ‘दे ताली’ गाने में सपने के लिए जज्बाती नजर आए अक्षय कुमार, सुनकर आप भी हो जाएंगे जुनूनी

Date:

Related stories

Sarfira Song: अक्षय कुमार फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सरफिरा‘ को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं मेकर्स फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखते हुए इस फिल्म का गाना ‘दे ताली’ जारी किया है जिसमें अपने सपने को लेकर जुनूनी नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार। अपनी मां की आशा को पूरा करने के लिए अक्षय उड़ने के लिए तैयार हैं और वह कुछ ऐसा करने की ठान लेते हैं जिसकी वजह से आम लोगों को मदद मिल सके। फिलहाल यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है और कहने में दो राय नहीं है सपने को जीने वाले हर इंसान के लिए या यह किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। आइए देखते हैं।

गाने को सुनकर आप भी हो जाएंगे फिदा

इस गाने की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार अपने सपने को जीने के लिए घर तो छोड़ आते हैं। वहीं उनकी मां उन्हें बार-बार उनके सपने को याद दिलाती है और फिर उनका सफर शुरू होता है। राधिका मदान इस सफर में उनका पूरा साथ देती है और ‘दे ताली: गाने को सुनने के बाद आप भी जुनूनी हो जाएंगे। इस गाने के लिरिक्स से लेकर धुन और म्यूजिक तक आपको झूमने के लिए मजबूर कर देगा और आपकी एक्साइटमेंट अलग लेवल पर हो जाएगी।

क्या है सरफिरा की कहानी

गाने में आप देखेंगे कि अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए अक्षय किस कदर मेहनत कर रहे हैं। जहां तक फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें अक्षय एयरलाइंस को बनाने की चाहत रखते हैं जो आम आदमी के लिए हो और उसमें सफल करने के लिए उन्हें ज्यादा कीमत ना देनी पड़े।

क्या है गाने की खासियत

अक्षय कुमार के इस गाने ‘दे ताली’ की बात करें तो इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है तो इसके लिरिक्स श्लोक लाल का है तो इस गाने के तनिष्क सिंगर भी हैं। गाने में अपने सपने को पूरा करने के लिए सरफिरा बने नजर आते हैं अक्षय कुमार और यही है इस फिल्म की खासियत।फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल, राधिका मदान, सीमा विश्वास जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories