गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनSarfira Trailer: एक रूपये में आसमान छूने का सपना लिए जुनूनी नजर...

Sarfira Trailer: एक रूपये में आसमान छूने का सपना लिए जुनूनी नजर आए अक्षय कुमार, क्या बदल पाएंगे आम लोगों की किस्मत?

Date:

Related stories

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सरफिरा की घोषणा जब से हुई है लोग काफी एक्साइटेड है और ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। फिल्म का ट्रेलर वाकई काफी मजेदार है और इसमें एक इमोशनल कहानी लोगों को देखने को मिलने वाली है। कहने में दो राय नहीं है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार अपने अलग किरदार में जान फूंकते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक में वह कितना जादू दिखा पाते हैं यह देखना तो दिलचस्प होने वाला है। लेकिन फिलहाल ट्रेलर ने मानो तूफान मचा दिया हो और लोग इसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। अक्षय कुमार एक एयरलाइन बनाने के सपने को लेकर जुनूनी नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए देखते हैं यह ट्रेलर।

सिर्फ बिजनेस आईडिया से तकदीर बदलने की जिद

जहां तक इस ट्रेलर की बात करें तो यह अक्षय कुमार यानी वीर म्हात्रे के इर्द-गिर् घूमती है जो एक सपने को लेकर इधर से उधर भटकते हुए नजर आ रहा है। जहां उसकी जेब में एक रुपये नहीं है लेकिन उसके दिमाग में एक बड़ा बिजनेस आइडिया है। इसके लिए वह हिंदुस्तान के सबसे बड़े एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश से मिलने का सोचता है वह उससे मिलता भी है और उन्हें एक ऑफर देता है कि हुआ सबसे सस्ता एयरलाइन बनाना चाहता है जिसमें उसे उनकी मदद चाहिए। वहीं परेश रावल अक्षय कुमार को यह कहकर मना कर देते हैं कि वह नहीं चाहते हैं कि वह एयरलाइन में एक ऐसे व्यक्ति के साथ बैठे जो टॉयलेट साफ करता ह।

एयर लाइन बनाने के लिए जुनूनी नजर आए अक्षय

वहीं ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि अक्षय कुमार यह प्रण लेते हैं कि वह आम लोगों के लिए उड़ने की व्यवस्था करेंग और सिर्फ एक रुपये में वह आम आदमियों को आसमान छूने की ताकत देगा। वह लोगों को एक रुपए में फ्लाइट के सफर तय करवाने को लेकर जुनूनी नजर आते हैं और इसके लिए वह हर जगह चक्कर खाने के लिए तैयार नजर आए। क्या वीर अपने सपने को पूरा कर पाएगा और वह तैयार कर पाएगा एयरलाइन यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

कब रिलीज हो रही फिल्म

जहां तक अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिरफिरा’ की बात करें तो यह 2020 में आई साउथ फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अक्षय जादू चला पाते हैं। यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल के अलावा सूर्या और फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर राधिका मदान नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories