सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi ने खुली जुल्फों, गोल्ड ज्वैलरी और रिवीलिंग आउटफिट में दिखाया...

Nora Fatehi ने खुली जुल्फों, गोल्ड ज्वैलरी और रिवीलिंग आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Date:

Related stories

Nora Fatehi: नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरों और वीडियोज को शेयर कर अपने चाहने वालों को एंटरटेन कर रही हैं। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस का नाम उन हसीनाओं में शामिल है जिसे लोग केवल देखना ही नहीं बल्कि, उनके काम को एंजॉय करना और उनकी खूबसूरती को सराहना भी काफी पसंद करते हैं। यहीं हर बार की तरह इस बार भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने चाहने वालों को खुश करने के लिए एक रीसेंट वीडियो शेयर किया है जिसमें, वह बेहद दिलकश दिख रही हैं।

Nora Fatehi ने शेयर किया बवाल वीडियो

नोरा ने हर बार की तरह इस बार भी अपनी लेटेस्ट वीडियो को पोस्ट कर हर किसी की निगाहें अपनी ओर खींच ली है। यहीं अगर बात की जाए उनके वीडियो की तो, अपनी इस वीडियो में नोरा खुली जुल्फों और बोल्ड ड्रेस में बलखाती एंड बेहद किलर पोज मारती नजर आ रही हैं।

ऐसे बढ़ाई लुक की शान

इसी के साथ आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपने बाकी सभी लुक्स की तरह इस लुक को भी बेहद क्लासी और जानलेवा रखा है। जिसके लिए नोरा काफी स्टाइलिश एंड रिवीलिंग आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। बात की जाए वीडियो में दिख रही गोल्ड की ज्वैलरी की तो, वह भी काफी यूनिक और ट्रेंडी है जिससे उनके लुक की शान और भी ज्यादा बढ़ गई है।

वीडियो देख फिदा हुए फैंस

एक्ट्रेस के चाहने वालों को उनका यह वीडियो भी काफी ज्यादा पसंद आया है जिसे देखते ही वह उनपर एक बार दिर फिदा हो गए। यहीं बताते चलें, लोग उनकी खूबसूरती को सराहना कभी नहीं भूलते और इस बार भी जब उनकी वीडियो आई वह उनकी शानदार अदाओं की तारीफें करते और उन्हें कई टैग्स जैसे “हॉट, गॉर्जियस लेडी, ब्यूटीफुल” देते दिखे।

वर्क फ्रंट

अगर आप भी नोरा और उनके काम को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं तो, आपको यह जानकार काफी खुशी होगी कि, वह कई फिल्मों में अपना जलवा दीखाने के बाद हाउसफुल 5 में भीं नजर आंएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories