बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनघर बैठे हो रहे हैं बोर, आज ही देखें Pakistani एक्ट्रेस Mahira...

घर बैठे हो रहे हैं बोर, आज ही देखें Pakistani एक्ट्रेस Mahira Khan के ये 5 सुपरहिट ड्रामे

Date:

Related stories

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पकिस्तान के जबरदस्त ड्रमों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार काम से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी हैं। महिरा ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में ही नहीं ड्रामें भी काफी जबरदस्त दिये हैं। यहीं आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के 5 सुपरहिट ड्रामा ढूंढ कर लाए हैं, जिसे आपको अपनी लाइफ में एक बार तो जरूर देखना चाहिए।

1. मेरे हमसफर में Mahira Khan

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का यह पाकिस्तानी ड्रामा मेरे हमसफर साल 2012 में रिलीज़ किया गया था जिसने अपने रोमांटिक और इंट्रेस्टिंग प्लॉट से हर किसी का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस का यह ड्रामा लोग आजभी रिपीट पर देखना पसंद करते हैं, जिसे आपको भी आज ही देखना चाहिए।

2. बिन रोये

एक्ट्रेस माहिरा और हुमायूं सईद का यह ड्रामा सीरियल बिन रोये उनके मोस्ट रोमांटिक और शनदार ड्रमों में से एक है। यहीं आपको बता दें, इस ड्रामे को साल 2015 में रिलीज़ किया गया था जिसे आज भी लोग देखना और एंजॉय करना काफी पसंद करते हैं।

3. सदके तुम्हारे

अगर आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम को और भी रोमांटिक बनाने चाहते हैं तो, माहिरा और अदनान मलिक का ये बेहतरीन ड्रामा आपके लिए बेस्ट है। एक्ट्रेस के इस ड्रामें में इंटेंस रोमांस के साथ-साथ प्यार का एक अलग पहलु दिखाया गया है जो आपको भी काफी पसंद आएगा।

4. हम कहां के सच्चे थे

महिरा के रोमांटिक और एंटरटेनिंग ड्रामा तो अपने काफी देखे होंगे लेकिन, एक्ट्रेस का यह ड्रामा हम कहां के सच्चे थे एक बेहद शानदार और एक्ट्रेस की बेबाकी को रिप्रेजेंट करने वाला ड्रामा है। और भी आपको यह ड्रामा उनके बाकी ड्रमों से काफी ज्यादा पसंद आने वाला है।

5. सेहर ए ज़ात

माहिरा का यह ड्रामा सेहर ए ज़ात एक यंग लड़की की परेशानियों और उससे लड़ने के जज्बे को दर्शाता है। जिसे साल 2012 में रिलीज़ किया गया था लेकिन, आज भी लोग इसमें माहिरा की दिलेरी और रौंगटे खड़े कर देने वाले उनके शानदार काम को देखना पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories