रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनFarhan Akhtar को 50वीं सालगिराह पर शबाना आजमी ने दी खास अंदाज...

Farhan Akhtar को 50वीं सालगिराह पर शबाना आजमी ने दी खास अंदाज में बधाई, पोस्ट हो रही वायरल

Date:

Related stories

आखिर क्यों Javed Akhtar के घर नहीं हुई ईद की पार्टी, Shabana Azmi ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

Javed Akhtar Shabana Azmi: जावेद अख्तर की ईद पार्टी पर बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं लोगों की भी नजरें होती हैं। हालांकि इस बार यह पार्टी नहीं हुई है तो शबाना आजमी ने इस बारे में वीडियो शेयर कर खुलासा किया है।

Farhan Akhtar: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन की खुशी में पूरा परिवार डूबा हुआ है। इस बीच एक्टर, निर्देशक, निर्माता और सिंगर बेटे फरहान अख्तर को उनकी सौतेली मां शबाना आजमी ने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी है।

मां शबाना आजमी ने किया खास पोस्ट

उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा ,’साल गिराह मुबारक बेटू जीते रहो, खुश रहो बहुत सारा प्यार’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने पूरे परिवार की एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें कई सारे केक रखे हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को देखकर लग रहा है कि, पूरा परिवार उनके जन्मदिन के इस जश्न में डूबा हुआ और काफी एंजोए कर रहा है।इस फोटो में उनके पति जावेद अख्तर , फरहान, जावेद, हनी ईरानी, जोया अख्तर और शिबानी डांडेकर दिख रहे हैं।

50 साल के हुए फरहान अख्तर

आज फरहान 50 साल के हो गए हैं। एक्टर और उनके परिवार के लिए ये एक खास पल है। वायरल फोटो में सभी के चेहरों पर खुशी साफ देखी जा सकती है। वो अकसर अपनी खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। एक्टर 50 की उम्र में भी काफी फिट है।

ऑल राउंडर कहा जाता है एक्टर

आपको बता दें, फरहान अख्तर बॉलीवुड के ऑल राउंडर माने जाते हैं। वो पिछले 20 सालों से फिल्मी जगत से जुड़े हुए हैं।फरहान अख्तर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2001 में आयी फिल्म ‘दिल चाहता है’ के डायरेक्शन से की थी।उनकी एक्टिंग और काम को काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, उनके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories