गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनShahid Kapoor सौतेले भाई की शादी में पत्नी और फैमिली संग पोज...

Shahid Kapoor सौतेले भाई की शादी में पत्नी और फैमिली संग पोज देते आए नजर, इस वजह से बेटे जैन ने चुराई लाइमलाइट

Date:

Related stories

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के घर में खुशी की लहर है और हो भी क्यों ना जब उनके सौतेले भाई दूल्हा बन गए हो। सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो चर्चा में है जिसमें लोगों की निगाह सबको छोड़ शाहिद के बेटे पर अटक गई है। जी हां, इस तस्वीर से लेकर इंटरनेट पर कई वीडियो और झलकियां वायरल हो रही है जिसमें शाहिद और मीरा कपूर (Mira Rajput) के बेटे जैन को देख फैंस खूब इंप्रेस हो रहे हैं। जैन अपने चाचू की वेडिंग फंक्शन को काफी एंजॉय कर रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर जो वाकई काफी खास है। फिलहाल यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी चर्चा में है।

तस्वीर में दिखी पूरी फैमिली की झलक

जहां तक इस तस्वीर की बात करें तो इसमें शाहिद कपूर के सौतेले भाई की रिसेप्शन फंक्शन में मनोज पाहवा, सीमा भार्गव पाहवा, रुहान कपूर (Ruhaan Kapoor) और उनकी दुल्हन मनोकृति पाहवा(Manukriti Pahwa) के अलावा रूहान की बहन सनाह और उनके पति मयंक पाहवा मौजूद हैं। इस दौरान सुप्रिया पाठक, पंकज कपूर (Pankaj Kapur), शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी नजर आ रही है। इतना ही नहीं तस्वीर में शाहिद कपूर के बच्चे (shahid Kapoor kids) मीशा कपूर (Misha Kapoor) और जैन कपूर (Zain Kapoor) भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जैन कपूर को देख लोग काफी खुश है और स्टार किड की चर्चा हो रही है।

शाहिद से कर रहे हैं लोग बेटे जैन की तुलना

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मनुकृति ने लिखा, “अब तक के सबसे परफेक्ट परिवार के साथ सबसे परफेक्ट दिन बिताया। 28.8.2023 हमेशा सबसे खास रहेगा।” जहां तक इस तस्वीर की बात करें तो इसे देखने के बाद लोग काफी खुश हैं। वहीं शाहिद कपूर के फैंस इस तस्वीर को देख उनके बेटे की तुलना उनसे कर रहे हैं और उन्हें उनकी परछाई बता रहे हैं। जहां तक तस्वीर की बात करें तो इसमें शाहिद ब्लैक कुर्ते में नजर आ रहे हैं वहीं उनके बेटे भी उनके साथ ट्विन करते दिखे। वहीं मीरा राजपूत इस दौरान ब्लू साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories