गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनShahrukh Khan: अपने बेटे अबराम के स्कूल में शो देखने पहुंचे शाहरुख...

Shahrukh Khan: अपने बेटे अबराम के स्कूल में शो देखने पहुंचे शाहरुख खान और गौरी, सुहाना भी मोमेंट्स को कैच करती आई नजर

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Shahrukh Khan: शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान मुंबई में अपने स्कूल के वार्षिक दिवस कार्यक्रम में चर्चा का विषय बन गए, क्योंकि उन्होंने एक नाटक में हिस्सा लिया। उन्होंने न केवल अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि नाटक के दौरान शाहरुख का सिग्नेचर ओपन-आर्म पोज़ भी दिया।

घटना के कई अंदरूनी वीडियो अब इंटरनेट पर घूम रहे हैं।

अबराम का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अबराम यूनिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अबराम ने अपने पिता का आइकॉनिक पोज भी दिया। एक सेगमेंट में, उन्होंने अपने साथी कलाकारों से कहा मुझे गले लगाओ, मुझे गले लगाना पसंद है। बता दें कि अबराम की परफॉर्मेंस के दौरना बैकग्राउंड में दिलवाले दुल्हनिया जाएंगे की धुन बज रही थी।

शाहरुख खान, गौरी और सुहाना ने अबराम पर प्रतिक्रिया दी

शाहरुख, गौरी खान और सुहाना खान उन्हें जमकर चीयर कर रहे थे। अबराम के मंच पर आते ही सभी मुस्कुराए। शाहरुख को पूरे शो के दौरान हाथ हिलाते और तालियां बजाते देखा गया। सुहाना भी अपने फोन पर इवेंट की झलकियां रिकॉर्ड करती हुईं नजर आईं।

बता दें कि बेटे के स्कूल इवेंट के लिए शाहरुख ने क्लीन शेव लुक रखा था। उन्होंने काली पैंट के साथ सफेद शर्ट पहनी थी। वहीं उनकी साइड में सुहाना बैठी नजर आ रहीं थी। बता दें कि सुहाना खान ने भी इवेंट में आने के लिए इंडियन लुक को अपनाया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं बेटे का हौसला बढ़ाने के लिए गौरी भी कार्यक्रम में पहुंची थीं।

शो के बाद, शाहरुख और गौरी को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते समय देखा गया। वे अबराम के साथ अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे। वहीं कुछ समय बाद, सुहाना को अपनी दादी सविता छिब्बर के साथ परिसर से बाहर निकलते देखा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories