रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनShark Tank India 3 में इस बार अपने सपने पूरे करेंगे यंग...

Shark Tank India 3 में इस बार अपने सपने पूरे करेंगे यंग आंत्रप्रन्योर्स, यहां करें रजिस्ट्रेशन

Date:

Related stories

Shark Tank India 3: शार्क टैंक इंडिया टीवी के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक है। पिछले 2 सीज़न से यह शो सोनी टीवी पर धूम मचा रहा है। शो में नए आंत्रप्रन्योर (उद्यमियों) अपने अनोखे आइडियाज़ को शार्क्स (जज) के सामने पेश करते हैं और बदले में शार्क उन्हें उनका बिज़नेस शुरु करने के लिए पैसे देते हैं और उनका मार्गदर्शन करते हैं। वहीं अब शो अपने तीसरे सीज़न के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहा है जिसके लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरु हो चुके हैं।

नए कॉन्सेप्ट के साथ आएगा Shark Tank India 3 

इस बार Shark Tank India 3 के मेकर्स ने शो में एक नया कॉन्सेप्ट जोड़ा है। शो के पिछले 2 सीज़न से केवल एक तय आयु वर्ग के  आंत्रप्रन्योर्स ही शो में आकर अपने आइडियाज़ शार्क के सामने रख सकते थे। वहीं अब इस कॉनसेप्ट को थोड़ा बदलते हुए मेकर्स ने स्टूडेंट्स को भी आंत्रप्रन्योर्स बनने का मौक़ा दिया है। जी हां, इस बार शो में स्टूडेंट्स भी शार्क के सामने अपने आइडियाज़ रखकर उनसे अपना बिज़नेस शुरु करने के लिए पैसे वसूल सकते हैं। दरअसल मेकर्स चाहते हैं कि यंग आंत्रप्रन्योर्स को भी Shark Tank India 3 में आकर अपने सपने पूरे करने का मौक़ा मिले जिससे वह भी खुद की एक अलग पहचान बना सकें। 

यहां से करें Shark Tank India के तीसरे सीज़न के लिए रजिस्ट्रेशन 

आपको बता दें कि 12 सितंबर से स्टूडेंट्स के लिए Shark Tank India 3 के रजिस्ट्रेशन शुरु हो चुके हैं। आगर आप भी शो में जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सोनी लिव एप पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा। मगर ध्यान रहे कि रजिस्ट्रेशन के लिए आपकी उम्र 18 साल या उससे अधिक होनी चाहिए। ग़ौरतलब है कि Shark Tank India के पिछले 2 सीज़न धमाकेदार रहे थे। यह नया सीज़न कब से शुरु होगा इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Heena Kapoor
Heena Kapoorhttp://www.dnpindiahindi.in
Heena Kapoor is a content writer and social media influencer with over 2+ years of experience in Digital news writing and Social Media Marketing. She’s an extrovert who likes to be around people and strongly believe that communication is the key to influencing others and creating strong teams and relationships to achieve successful outcomes.

Latest stories