Home मनोरंजन Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल...

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

0

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ खत्म होने के बाद शो को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। फैंस के बीच शो को लेकर लगातार बज जारी है। इस बीच पॉपुलर शार्क्स में से एक अनुपम मित्तल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक अनुपम के हाथ में चोट लग गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए एक नोट साझा करते हुए कहा कि वह ठीक हैं। अनुपम मित्तल ने वीडियो शेयर कर फैंस को यह बात बताई है।

वीडियो शेयर कर अनुपम मित्तल ने कहीं ये बात

अनुपम मित्तल ने सर्जरी कराने के बाद अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं और सर्जरी के बाद आप उनके हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ देख सकते हैं। सर्जरी के बाद वह मुस्कुरा रहे हैं। वीडियो को शेयर कर अनुपम ने लिखा, “मंजिल जब और दूर हो जाए… और जोर से लड़ो। सालों से बेहतर आकार में आने के लिए जोर दे रहे थे, लेकिन पीछा करने लायक हर चीज की तरह, हर बार जब आप लगभग वहां होते हैं, तो जीवन आपको सीधे पहले स्थान पर भेज देता है। असफलताओं और नॉकआउट के बारे में हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन हम जो कर सकते हैं वह है…. एक बार फिर उठो।”

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अनुपम मित्तल

बता दें कि अनुपम मित्तल 51 साल के हैं और वह बहुत फिट और स्वस्थ हैं। वह फिटनेस को लेकर अपना जूनून हाल ही में कपिल शर्मा शो में साझा कर चुके हैं। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और शार्क टैंक इंडिया ने उन्हें बिजनेसमैन के अलावा एक अलग पहचान दिलाई है। अनुपम ‘शादी डॉट कॉम’ के फाउंडर हैं और कई बिजनेस में इन्वेस्ट कर चुके हैं। अनुपम की इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स है।

Exit mobile version