Home मनोरंजन Shark Tank India Season 2: अमन और विनीता का ऑफर लेने के...

Shark Tank India Season 2: अमन और विनीता का ऑफर लेने के बाद आखिर क्यों ट्रोल हो रही युशिका, जानिए क्या है पूरा मामला

0

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियालिटी शो शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन काफी लाजवाब नजर आया है। इस शो में आए दिन एंटरप्रेन्योर और अपने नए नए बिजनेस आईडियाज को लेकर जजेस के सामने फंडिंग की मांग रखते हैं। इस शो में अगर शार्क को कोई ऐसा बिजनेस सब पसंद आ जाता है जिसमें उनको अच्छा मुनाफा हो तो वह उसमें इन्वेस्ट करने में पीछे नहीं हटते। अभी हाल ही में एक ऐसा एपिसोड सामने आया, जिसमें शार्क टैंक के जजेस के बीच वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

ड्रामे में बदल गया एपिसोड

हाल ही के एपिसोड में हेयर कलर कंपनी पैराडाइज के सीईओ इस शो में पहुंचे थे और यहां उन्हें ऑफर देने के लिए शार्क आपस में भिड़ गए। फिर यह पूरा एपिसोड एक ड्रामे में बदल गया। हेयर कलर पैराडाइज की सीईओ युशिका जोली ने जज अमन गुप्ता और विनीता सिंह के ऑफर को स्वीकार किया था। इसी के चलते युशिका को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। इसके अलावा उनके पति को लोगों ने कम्युनिकेशन स्किल्स के लिए तारीफों के पुल बांधे हैं।

Also Read: त्वचा में जादुई चमक पाने के लिए Nysa Devgan की तरह इन टिप्स को करें फॉलो, पाएं ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन

युशिका ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

अब इस पूरे मामले की बात करें तो एपिसोड में पैराडाइज को ऑफर देने के लिए शार्क आपस में भिड़ गए। इस भिड़ंत के बाद कंपनी की सीईओ ने अमन गुप्ता और विनीता सिंह का ऑफर स्वीकार किया, जिसे लेकर दर्शक खुश नहीं हुए और उनको ट्रोल करने लगे। जबकि कंपनी के सह संस्थापक और युशिका के प्रति को लोग अप्रिशिएट करते हुए नजर आए। इसके बाद पैराडाइज की सीईओ ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट पर लिखा कि “मुझे 48 घंटे में लोग गालियां दे रहे हैं। मेरे डीएम और मेरे पर्सनल अकाउंट पर यहां तक कि मेरे ब्रांड के पेज पर भी मुझे ट्रोल किया जा रहा है। वहीं मेरे पति की लोग तारीफ कर रहे हैं।”

Also Read: Business Idea: गोल्ड फिश फार्मिंग से होगी छप्परफाड़ कमाई, इस तरह घर में करें बिजनेस की शुरुआत

https://www.youtube.com/watch?v=D_Zu6t-vdpE

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version