रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 3: आखिर कौन हैं नए जज दीपिंदर गोयल,...

Shark Tank India Season 3: आखिर कौन हैं नए जज दीपिंदर गोयल, जानिए कितनी है कुल संपत्ति

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 3: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ का तीसरा सीजन बहुत जल्द ऑनएयर होने के लिए तैयार है। वहीं इस बार नए शार्क की एंट्री को लेकर भी फैंस के बीच गजब एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस सब के बीच बीते कुछ समय से ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल को लेकर लगातार खबरें आ रही है। वहीं इस सबके बीच एक और शार्क की एंट्री की खबर सामने आई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं जोमैटो के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल की जो शार्क टैंक के नए जज बनकर सौदा करते दिखेंगे।

प्रोमो में नजर आई झलक

मिली जानकारी के मुताबिक शार्क टैंक इंडिया में दिग्गज बिजनेसमैन की एंट्री हो चुकी है और अब इसका प्रोमो भी जारी किया गया है। यह शार्क विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि सिर्फ दो एपिसोड के लिए शार्क टैंक में दीपेंद्र की एंट्री होने वाली है। बीते दिन प्रोमो को जारी करते हुए इसकी झलक शर्क टैंक इंडिया ने दिखाई है जिसके कैप्शन में लिखा, “नॉक नॉक कौन है। सीईओ। सीईओ कौन। जोमैटो जोमैटो का सीईओ हूं।”

विदेशों में भी दीपिंदर का जलवा

इस प्रोमो की बात करें तो इसमें दीपेंद्र ब्लैक सूट बूट में जज अमन गुप्ता, विनीता सिंह, अनुपम मित्तल और नमिता थापर के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अगर बिजनेस की बात करें तो दीपिंदर गोयल आज जोमैटो से फूड डिलीवरी वेबसाइट के मामले में काफी नाम कमा चुके हैं। जोमैटो देश ही नहीं विदेशों में भी काफी चर्चा में है। मिली जानकारी के यह भारत ही नहीं 24 से ज्यादा देशों श्रीलंका, कतर, इंडोनेशिया , यूके जैसे कई जगह पर मौजूद है और कुछ ही समय में इसका बोलबाला खूब देखने को मिल रहा है।

नेटवर्थ और इंवेस्मेंट जान लोग रह गए हैरान

वहीं अगर दीपिंदर गोयल की बात कर तो उनकी नेटवर्थ भी आपको हैरान कर देगी। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो दीपिंदर गोयल की कुल संपति 2200 करोड रुपए से अधिक है। वहीं उन्होंने कई जगह पर इन्वेस्टमेंट किया है। दीपिंदर ना सिर्फ जोमैटो बल्कि अगस्त 2022 में 4447 करोड़ में ब्लिंकि को खरीद चुके हैं और वह अर्बन कंपनी के भी बोर्ड मेंबर रह चुके हैं। यह बात सच है कि दीपेंद्र की नेटवर्थ वाकई हैरान कर देने वाली है। ऐसे में शार्क टैंक के जरिए वह कहां इन्वेस्टमेंट करते हैं यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें