सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनShehnaaz Gill की फ़र्राटेदार अंग्रेज़ी की फैन हुईं सोनम कपूर और मसाबा...

Shehnaaz Gill की फ़र्राटेदार अंग्रेज़ी की फैन हुईं सोनम कपूर और मसाबा गुप्ता, इस तरह बांधे तारीफ़ों के पुल

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल अपने इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘थैंक्यू फ़ॉर कमिंग’ के लेकर चर्चा में हैं। फ़िल्म का हाल ही में 48वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फ़ेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था। इसके लिए शहनाज़ फ़िल्म की पूरी टीम के साथ टोरंटो गईं थीं, जहां से अभिनेत्री के फ़ैशनेबल लुक्स देखकर फैंस की धड़कने बड़ गईं थी। इसी बीच रेड कार्पेट पर शहनाज़ को अंग्रेज़ी में बात करते भी देखा गया था जिसका एक वीडियो भी वायरल हुई थी। इसी वीडियो को लेकर अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ शहनाज़ की तारीफ कर रहे हैं। 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने की Shehnaaz Gill की तारीफ़ 

दरअसल Shehnaaz Gill का अंग्रेज़ी में बात करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अब कुछ बॉलीवुड सिलेब्स ने शहनाज़ की तारीफ की है। इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए Sonam Kapoor ने शहनाज़ की तारीफ़ करते हुए लिखा “तुम कमाल की हो शहनाज़!” 

इसके साथ ही शहनाज़ की वीडियो को बॉलीवुड फ़ैशन डिज़ाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। मसाबा ने शहनाज़ की तारीफ़ करते हुए लिखा “ये लड़की कुछ और ही है। इसके साथ दुआएं हमेशा रहती हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं शहनाज़ गिल और आपको याद करती हूं।”

इन दोनों के अलावा Shehnaaz Gill की फ़िल्म ‘Thank You For Coming’ के निर्देशक करन बूलानी ने भी अभिनेत्री की वीडियो को शेयर करते हुए एक दिल बनाकर शहनाज़ की तारीफ की है। 

इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगी शहनाज़ 

ग़ौरतलब है कि Shehnaaz Gill अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करती जा रही हैं। उनके पास बॉलीवुड और पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें सबसे पहले उनकी आगामी  फ़िल्म ‘Thank You For Coming’ है जो 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा शहनाज़ के पास पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ स्टारर फ़िल्म ‘Ranna Ch Dhanna’ भी है। यह फ़िल्म 2 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होगी, जिसमें शहनाज़ गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इन सबके बीच शहनाज़ ने अभी हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 के मौक़े पर प्रसारित किये जाने वाले मौक़ा-मौक़ा एड के लिए शूटिंग की है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें