बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनफ्लोरल प्रिंट इस साड़ी में Shehnaaz Gill ने लूटी लाइमलाइट, क्लासी और...

फ्लोरल प्रिंट इस साड़ी में Shehnaaz Gill ने लूटी लाइमलाइट, क्लासी और ग्रेसफुल फैशन देख मचा बवाल

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल की खूबसूरती और फैशन का वाकई कोई जवाब नहीं है। वेस्टर्न ड्रेस से लेकर इंडियन अटायर तक में खूबसूरती से तहलका मचाने में शहनाज को टक्कर देना वाकई काफी मुश्किल है। यह बात सच है कि स्टाइलिश और फैशनेबल हसीनाओं की अगर बात करें तो इस लिस्ट में पंजाब की कैटरीना कैफ का नाम टॉप पर शुमार है। किसी भी फैशन को किस तरह ट्रेंड में लाना है यह शहनाज बखूबी जानती है और हर बार लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहती है। इस बीच एक बार फिर साड़ी फैशन को फॉलो करते हुए शहनाज लेटेस्ट लुक से लोगों के बीच चर्चा में आ गई है।

ड्रेस से लेकर मेकअप तक से शहनाज ने चुराई नींदें

जहां तक शहनाज गिल के इस लुक की बात करें तो उन्होंने पीच कलर की लाइट फ्लोरल सिंपल साड़ी को कैरी किया। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को स्लीवलेस ब्लाउज से कंप्लीट किया। कहने में दो राय नहीं है कि यह साड़ी काफी सिंपल और खूबसूरत है लेकिन इसे रॉयल टच देने में शहनाज का कोई जवाब नहीं है। शहनाज ने मिनिमल मेकअप और मस्कारा लुक से इसे खास टच देती हुई नजर आई। एक्ट्रेस ने स्ट्रेट हेयरस्टाइल से इस लुक को कंप्लीट किया और वह इयररिंग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

हर बार चर्चा में आ जाती हैं शहनाज

बिग बॉस से निकलने के बाद से शहनाज अपने फैशन सेन्स को लेकर लगातार लाइमलाइट में रहती है। वह फैशन और स्टाइल के मामले में वाकई काफी अलग है और क्लासी स्टेटमेंट को फॉलो करने में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। उनके लुक की लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। वर्कफ्रंट की बात कर तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं बहुत जल्द यानी 6 अक्टूबर को उनकी एक और फिल्म भूमि पेडनेकर के साथ ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें