शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरShraddha Kapoor Viral Video: मुंबई की गर्मी से बेहाल हुई 'स्त्री 2'...

Shraddha Kapoor Viral Video: मुंबई की गर्मी से बेहाल हुई ‘स्त्री 2’ एक्ट्रेस!पहाड़ों की वादियों में खोई आई नजर

Date:

Related stories

Shraddha Kapoor Viral Video: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम टॉप पर शुमार है। यह बात सच है कि वह अपने फैंस को दीवाना बना देती है और सिंपलीसिटी के मामले में हर बार लोगों को इंप्रेस करती है। एक बार फिर उन्होंने फैंस को पहाड़ों के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करती हुई नजर आई। एक खास झलक शेयर कर उन्होंने मुंबई में पहाड़ को लेकर कन्फ्यूजन बयां करती नजर आई और उनके मजेदार कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है। आइए देखते हैं आखिर क्या है खास इस पोस्ट में।

वीडियो में अलग-अलग झलक दिखाकर लोगों को बनाया दीवाना

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा, “दो चार पहाड़ मुंबई में भी उगाने के लिए क्या करना पड़ेगा।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर पहाड़ों के बीच एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। जहां एक झलक में वह पहाड़ चढ़ती हुई दिखाई दे रही है तो दूसरी झलक में वह पहाड़ों पर ही वर्कआउट कर रही है। एक्ट्रेस इस वीडियो में डॉगी पर प्यार लुटा रही है तो पहाड़ों के बीच झड़ने की खूबसूरती में वह खोई हुई नजर आई।

पहाड़ों से किस कदर प्यार करती है श्रद्धा

वीडियो को देख यह तो साफ जाहिर है कि पहाड़ों वाले इस वादियों में श्रद्धा कपूर खो गई है और उन्हें इस दौरान किसी चीज की खबर नहीं है। इस वीडियो से पहले श्रद्धा कपूर ने कई झलकियां शेयर कर कहा था कि किसकी मजाल है मुझे पहाड़ों से वापस ले जाए। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ जाहिर है कि श्रद्धा कपूर पहाड़ों से किस कदर प्यार करती है। नो मेकअप लुक और नेचुरल ब्यूटी में पहाड़ों के बीच मस्ती कर रही श्रद्धा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी फ़िदा हो गए हैं। कभी ऑरेंज हूडी में तो कभी ब्लू शॉल में श्रद्धा पहाड़ों के बीच एंजॉय कर रही हैं।

इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म में नजर आई थी। वही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories