शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनShriya Saran और Sharman Joshi ने अपनी फिल्म Music School को किया...

Shriya Saran और Sharman Joshi ने अपनी फिल्म Music School को किया प्रमोट, इस अंदाज में नजर आए स्टार्स

Date:

Related stories

Birthday Special: वकील बनते-बनते 3 इडियट्स के राजू कैसे बन गए एक्टर, Sharman Joshi की ये अनसुनी कहानी है मजेदार

Sharman Joshi Birthday Special: शर्मन जोशी भले ही कम फिल्मों में नजर आए हो लेकिन आज उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर वकील बनना चाहते थे लेकिन किस्मत ने बॉलीवुड की दुनिया में एक मुकाम पर पहुंचाया। शर्मन कई फिल्मों से फैंस का दिल जीत चुके हैं।

Music School: 3 इडियट्स से पहचान बनाने वाले शर्मन जोशी अपनी अपकमिंग साले ‘म्युजिक स्कूल’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म को एक्टर जमकर प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट श्रिया शरण नजर आने वाली है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टार्स जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और यह वीडियो चर्चा में है। श्रिया और शर्मन की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है और लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रिया व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories