रविवार, जून 16, 2024
होममनोरंजनआर्मी संग खतरों से खेलती दिखीं Shweta Tiwari, शेयर किया मस्ती भरा...

आर्मी संग खतरों से खेलती दिखीं Shweta Tiwari, शेयर किया मस्ती भरा वीडियो

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा बिखेरने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी कोई लेटेस्ट फोटो या वीडियो पोस्ट कर अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, श्वेता ने अपनी एक रीसेंट वीडियो शेयर कर हर किसी का दिल जीत लिया है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस आर्मी संग खतरों से खेलती और आर्मी यूनिफॉर्म पहने दिख रही हैं। चलिए उनकी वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

आर्मी संग खतरों से खेलती Shweta Tiwari

हर बार की तरह इस बार भी फैंस के दिलों पर राज करने वाली श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो डाली है। अपनी इस वीडियो में एक्ट्रेस हर बार की तरह अपनी खूबसूरती या लुक को फ्लॉन्ट करती नहीं बल्कि वह तो, आर्मी के साथ खतरों से खेलती और खूब एडवेंचर करती नजर आ रही हैं। बता दें, वह अपनी इस वीडियो में श्वेता फौजियों के साथ क्लिम्बिंग रोप और हैंड वॉक एक्सरसाइज जैसी कई एक्टिविटीज करती दिख रही हैं।

बेटे संग एडवेंचर करती दिखीं श्वेता

बता दें, अपनी इस वीडियो में श्वेता अकेली नहीं बल्की वह तो अपने बेटे श्रेयांस कोहली संग आर्मी यूनिफॉर्म पहन कर खूब एंजॉय करती और एक नया एक्सपीरियंस लेती दिख रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो के नीचे भी लिखा “क्या एक्सपीरियंस था”

फैंस हुए खुश

एक्ट्रेस की वीडियोज देखना और उनकी खूबसूरती की तारीफें करना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यहीं इस बार भी ऐसा ही हुआ, जैसे ही श्वेता ने आर्मी संग खतरा मोल लेती वीडियो पोस्ट की उनके चाहने वाले काफी खुश हो गए और उन्हें सराहते दिखे। इसी बीच कई लोगों ने लिखा “नाइस, ब्यूटीफुल तो किसी ने जय हिन्द” यहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा “नाइस एडवेंचर, यूनिफॉर्म में आप बहुत प्यारी लग रही हो’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories