मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनकैमरे के सामने कोजी हुए Sidharth Malhotra और Kiara Advani, फोटोज ने...

कैमरे के सामने कोजी हुए Sidharth Malhotra और Kiara Advani, फोटोज ने फैंस के बीच मचा दी खलबली

Date:

Related stories

Sidharth Malhotra Kiara Advani: हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद लगातार चर्चा में हैं। दोनों की शादी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं थी वहीं बाद में कपल फैंस के बीच लगातार चर्चा में हैं। शादी के दौरान की कई तस्वीरें अभी भी चर्चा में है जिसमें दोनों एक-दूसरे के हाथों को थामे हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच दोनों को श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल की केमेस्ट्री देख फैंस दंग रह गए हैं। दोनों की बॉन्डिंग पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

एक-दूसरे संग पोज देते दिखे सिद्धार्थ और कियारा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे तो श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स नजर आए लेकिन जिस कपल ने लोगों का ध्यान खींचा वह कोई और नहीं बल्कि कियारा और सिद्धार्थ हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे के साथ कोजी हो रहे हैं। इस दौरान एक्टर कियारा को पकड़े हुए हैं। पैपराजी के लिए दोनों सात ह में पोज देते भी नजर आए। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ कियारा के लिए कार का दरवाजा भी खोलते हैं। उनकी यह अदा लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

कूल लुक में नजर आए सिड और कियारा

श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में कियारा पिंक और व्हाइट ड्रेस में नजर आई। इस दौरान वह मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया। एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ने इस लुक को ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट में हमेशा की तरह कूल और हैंडसम दिखे। इस वीडियो में दोनों के बीच अलग केमेस्ट्री नजर आ रही है और लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। दोनों कैमरे पर खूब पोज दिए।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories