गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनSidharth Shukla Birth Anniversary: जब दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि,...

Sidharth Shukla Birth Anniversary: जब दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि, बिग बॉस के लिए अपनी मां से दूर रहना ‘शो का सबसे…’

Date:

Related stories

Sidharth Shukla Birth Anniversary: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला 2019 में बिग बॉस 13 में अपने काम के बाद घर घर में फेमस हो गए थे। इतना ही नहीं एक्टर ने शो भी जीता था। उनकी उम्र की बात करें तो सिद्धार्थ आज 43 साल के हो गए होंगे।

”मां से दूर रहना शो का सबसे कठिन हिस्सा था”

बता दें कि उन्होंने एक बार ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक इंटरव्यू में अपनी मां रीता शुक्ला के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने साझा किया था कि बिग बॉस करते समय वह उनके साथ रहने को कितना मिस करते थे और दिवंगत एक्टर ने ये भी कहा था कि यह ‘शो का सबसे कठिन हिस्सा था।’

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने उसी दिन उनकी तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर किया था। जहां दिवंगत एक्टर ने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

”मेरी मां को मुझ पर गर्व था”

एक्टर ने कहा था कि मैंने उनसे कई महीनों तक बात नहीं की। मुझे पता है कि 39 साल की उम्र में यह कहना अच्छा नहीं लगता- लेकिन उनसे दूर रहना शो का सबसे कठिन हिस्सा था। इसलिए, जब मुझे एक पत्र मिला वह सेट पर थी, मैं बैठा और उसकी आवाज़ में इसे पढ़ा – ऐसा लगा जैसे वह मेरे ठीक बगल में थी और वह पत्र उसका एक टुकड़ा था।

उन्होंने आगे कहा, “हर बार जब वह मुझसे कहती है कि उन्हें मुझ पर गर्व है, तो मैं धरती पर सबसे खुश आदमी की तरह महसूस करता हूं। क्योंकि मैं उनके चेहरे पर मुस्कान लाने में सक्षम था। एक महिला जो मेरे लिए सब कुछ मायने रखती है। आज भी, वह मेरी एंकर है, और मुझे अपनी सलाह देने से कभी नहीं चूकतीं। जब मैंने उन्हें तीन महीनों के लंबे समय के बाद सेट पर देखा, तो पहली बात जो उन्होंने मुझसे कही, वह थी हर समय शॉर्ट्स पहनना बंद करना और एक जोड़ी जींस पहनना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories