बुधवार, जुलाई 17, 2024
होममनोरंजनSikandar: BTS फोटो में सलमान को देख उछल पड़े फैंस तो रश्मिका...

Sikandar: BTS फोटो में सलमान को देख उछल पड़े फैंस तो रश्मिका की मुस्कान ने जीता दिल, जानिए शूटिंग पर लेटेस्ट अपडेट

Date:

Related stories

Sikandar: सलमान खान के फैंस ईद 2025 पर उनकी फिल्म ‘सिकंदर’ के लिए इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर हर अपडेट जानने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। इस सबके बीच 18 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और अब पहला शेड्यूल 1 जुलाई को खत्म हो गया है। शूटिंग खत्म होने के बीच से बीटीएस झलाकियां सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें रश्मिका मंदाना और भाईजान को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है।

क्या इस तस्वीर में हैं सलमान खान

जहां तक सलमान खान की वायरल फोटो की बात करें तो इसमें अनक्लियर बैकग्राउंड में बैक पोज देते हुए सलमान खान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद इतना तो साफ है कि सलमान फिल्म में अलग अवतार में दिखाई देंगे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि यह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं लेकिन फैंस का दावा है कि यह भाई जान ही है। वहीं एक और तस्वीर जिसमें एक शख्स फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रहा है।

रश्मिका की अदाओं पर फिदा जमाना

तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज़ दे रही है। कॉटन कुर्ते को ओपन स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप में रश्मिका नजर आ रही है। उनके चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल है जो फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है। वहीं अपनी एक फैन गर्ल के साथ पोज दे रही है।

खास है यह फिल्म

बता दें कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना की फिल्म सिकंदर ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि ए आर मुरुगाडास के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक बिग बजट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories