बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनSingham Again खिलड़ी कुमार का एक्शन मोड हुआ ऑन, सामने आई 'सिंघम...

Singham Again खिलड़ी कुमार का एक्शन मोड हुआ ऑन, सामने आई ‘सिंघम अगेन’ की पहली झलक

Date:

Related stories

Singham Again: रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अपकमिंग सिंघम अगेन इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई है। बता दें कि सिंघम अगेन से धीरे-धीरे करके सभी किरदार और उनके फर्स्ट लुक रिवील किया जा रहे हैं। कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का सिंघम अगेन से पहले लोग को सामने आया है। जिसमें एक्टर हेलीकॉप्टर से चलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीर सूर्यवंशी का पहला लुक आया सामने

बता दें कि अक्षय कुमार के इस फर्स्ट लुक से साफ है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सिंघम अगेन से अपने किरदार की पहली झलक को रिवील किया है।

अक्षय कुमार की पहली झलक में नजर आ रहा है कि वह किस तरह से हेलीकॉप्टर से चलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आइला रे आइला सूर्यवंशी आइला… ये वक्त है ATS चीफ सूर्यवंशी के आने का, क्या आप तैयार हैं? अक्षय कुमार ने साथ ही सिंघम अगेन में उनके किरदार का नाम भी बताया है। सिंघम अगेन में अक्षय वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगें।

अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

सिंघम अगेन से अक्षय कुमार की पहली झलक को अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अजय देवगन ने अक्षय के लुक के साथ लिखा कि ‘मना किया था फिर भी हेलीकॉप्टर से ही आया है मेरा दोस्त सूर्यवंशी।’

बता दें कि रोहित शेट्टी की निर्देशित सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, श्वेता तिवारी समेत कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं। फिलहाल सिंघम अगेन की शूटिंग चल रही है। रिपोर्ट की माने तो रोहित शेट्टी की कॉपी यूनिवर्स से सिंघम की तीसरी किस्त साल 2024 के अगस्त में रिलीज होने के लिए शेड्यूल की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest stories