मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनSonakshi Sinha के कातिलाना फिगर को फ्लॉन्ट करती तस्वीरों ने जगाए फैंस...

Sonakshi Sinha के कातिलाना फिगर को फ्लॉन्ट करती तस्वीरों ने जगाए फैंस के इमोशंस, फोटोज देख बोले “पहली बार इतना…

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी होती हैं जो मशहूर होने के बाद भी अपनी सभ्यता और एक लिमिट को बरकरार रखती हैं। आपको बता दें उन एक्ट्रेस में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम सबसे उपर आता है। एक्ट्रेस को कई ट्रेंडी, स्टाइलिश और देसी लुक में देखा गया है लेकिन, सोनाक्षी को क्लीवेज दिखाते या बोल्ड लुक में नहीं देखा गया। और यहीं एक्ट्रेस ने पहली बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें, वह अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती और अपने चाहने वालों को हैरान करती नजर आईं। तो चलिए अब उनके इस लुक पर एक नजर डालते हैं।

Sonakshi Sinha की क्लीवेज फ्लॉन्ट करती तस्वीरें

हाल में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रीसेंट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह पहली बार अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती और फैंस को अपना एक नया अवतार दिखाती नजर आ रही हैं। यहीं अगर बात की जाए सोनाक्षी के पूरे लुक की तो, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को क्रिएट करने के लिए बॉडीफिटेड टॉप और वाइड लेग जींस के साथ फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर को पेयर किया। सोनाक्षी का यह लुक काफी स्टाइलिश और बोल्ड है जिसने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है।

हेयरस्टाइल एंड मेकअप भी है बवाल

यहीं आपको बता दें, इस बार तो एक्ट्रेस के अटायर के साथ-साथ उनका हेयरस्टाइल एंड मेकअप भी काफी यूनिक है, जिससे सोनाक्षी काफी लग एंड हसीन दिख रही हैं। अगर बात की जाए हेयर्स एंड मेकअप की तो, सोनाक्षी ने अपने इस लुक में जान डालने के लिए डार्क मेकअप और हेयर्स में वैवि हेयर्स को स्टाइल किया।

जगे फैंस के इमोशंस

आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस के इस लुक ने फैंस को खुश ही नहीं किया बल्कि उनके इमोशन्स को भी जगा डाला है। और जिसके जलते वह उनकी इन फोटोज के नीचे कहते दिखे “पहली बार इतना क्लीवेज शो किया है वाह” तो दूसरे ने लिखा “ओ माई गॉड क्लीवेज, हम यही तो चाहते हैं बोल्ड सोनाक्षी देखना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories