शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनSonakshi Sinha: शादी के लिए हीरामंडी एक्ट्रेस के टॉप 5 एथनिक लुक...

Sonakshi Sinha: शादी के लिए हीरामंडी एक्ट्रेस के टॉप 5 एथनिक लुक को करें कॉपी, मेहमानों में होंगे खूब चर्चे

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: अगर आप शादी के फंक्शन में एथनिक लुक में किलर दिखना चाहती है तो सोनाक्षी सिन्हा के पास एक जबरदस्त कलेक्शन है। इसमें से सब आपको रॉयल लुक देने के लिए परफेक्ट है। आप हीरामंडी एक्ट्रेस के इन 5 लुक को किसी ने शादी के लिए कॉपी कर सकती हैं और निश्चित तौर पर लोगों की निगाहें आप पर टिक जाएंगी। आइए देखते हैं हीरामंडी एक्ट्रेस के 5 डिफरेंट एथनिक लुक। Sonakshi Sinha हर बार लोगों को दीवाना बना देती है और ऐसे में उनका यह एथनिक लुक तारीफ के काबिल है।

लहंगा लुक

हेवी गोल्ड लहंगा के साथ मिंट शेड क्रीम दुपट्टे के साथ सोनाक्षी स्टाइल कर रही है और उनका यह अंदाज काबिले तारीफ है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को बहुत सारे गोल्डन ज्वेलरी मांगटीका और इयररिंग्स के साथ कंप्लीट कर रही है। आप भी इस लुक को स्टाइल कर सकती हैं और निश्चित तौर पर सबकी निगाहें आप पर होंगी।

शरारा लुक

आप सोनाक्षी सिन्हा की तरह शरारा को खास अंदाज में शादी के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं और मिनिमम ज्वेलरी के साथ गजरे में जिस तरह सोनाक्षी सुर्खियों में आ गई वैसे ही आप लोगों का दिल जीत लेंगी। यह पिंक एंब्रॉयडरी शरारा सूट शादी के लिए परफेक्ट है।

साड़ी लुक

अगर एथनिक लुक की बात करें तो आप सोनाक्षी सिन्हा की तरह साड़ी को भी शादी के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं और निश्चित तौर पर सोनाक्षी का लुक किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है। सोनाक्षी इस सिल्वर मोनोक्रोम साड़ी को सिर्फ ग्रीन चोकर हार से कंप्लीट कर रही है और यह आप भी स्टाइल कर सकती हैं।

पाकिस्तानी सूट

आजकल पाकिस्तानी सूट काफी ट्रेंड में है और आप सोनाक्षी सिन्हा की तरह शादी के लिए पाकिस्तानी सूट को स्टाइल कर सकती। हैं इसके लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। मिनिमल मेकअप और हेयर स्टाइल में सूट की खूबसूरती झलक कर सामने आएगी आप चाहे तो इयररिंग्स स्टाइल करें।

गरारा सेट

सोनाक्षी सिन्हा के एथनिक लुक की बात करें तो उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा पिंक और गोल्डन एंब्रॉयडरी गरारा को फ्लॉन्ट कर रही है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को इयररिंग्स रिंग्स, स्मोकी आई मेकअप के साथ बिंदी से कंप्लीट टच देती दिखी। शादी के लिए आप भी सोनाक्षी के इस ड्रेस और लुक को कॉपी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories