शनिवार, जून 22, 2024
होममनोरंजनSonam Kapoor फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी से मचा चुकी है धमाल, इन...

Sonam Kapoor फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी से मचा चुकी है धमाल, इन 5 वजहों से हुई थी खूब धमाचौकड़ी

Date:

Related stories

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

Saree For Independence Day: इस बार घर या ऑफिस में होने वाली 15 अगस्त की पार्टी पर ट्राई करें साड़ी के कुछ क्लासी और बेहद स्टाइलिश डिजाइन।

ऑल ब्लैक लुक में फैशन गोल देती दिखी Sonam Kapoor, स्टाइल से बटोर ली लाइमलाइट

https://youtu.be/DAyq39PjAgs Sonam Kapoor: बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम...

Sonam Kapoor: बॉलीवुड की फैशन स्टार कहीं जाने वाली सोनम कपूर आज यानी 9 जून को अपना जन्मदिन मना रही है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सोनम के पास गजब फैशन सेंस है लेकिन यह भी सच है एक्ट्रेस का बड़े विवादों से गहरा नाता रहा है। वह अपने बेबाकपन और मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि वह ऐश्वर्या राय सहित कई स्टार्स के साथ पंगा ले चुकी हैं। वह कभी भी किसी का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहती है। ऐसे में जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनकी टॉप 5 कंट्रोवर्सी जिसकी वजह से वह रही विवादों में।

ऐश्वर्या को कहा था आंटी

कई सालों तक ऐश्वर्या राय बच्चन एक खास मशहूर ब्रांड का चेहरा रही थी लेकिन 2009 में सोनम कपूर ने उन्हें रिप्लेस किया। ऐसे में सोनम ने कहा था कि ऐश्वर्या दूसरी पीढ़ी की आंटी है। उनका आंटी वाला बयान काफी चर्चा में रहा था।

रणबीर कपूर को लेकर टिप्पणी

एक समय पर रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर के अफेयर्स की खबरें खूब चर्चा में रही थी। दोनों ने सांवरिया फिल्म से डेब्यू किया था लेकिन डेटिंग की अफवाहों के बीच सोनम ने कहा था कि रणबीर बॉयफ्रेंड मेटेरियल नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि दीपिका इतने समय तक उनके साथ कैसे थी। उनका यह बयान भी खूब सुर्खियों में रहा।

दीपिका पादुकोण को लेकर कही थी ये बात

जब सोनम कपूर से एक दफा पूछा गया कि अक्सर बॉलीवुड एक्टर्स की फिल्में रिलीज होने से पहले उनकी डेटिंग की खबरें आने लगती है। इस पर सोनम ने बेबाक होकर कहा था कि दरअसल स्टार्स के पीआर टीम उनके लिए डेटिंग रयूमर्स क्रिएट करते हैं और इसमें दीपिका पादुकोण की पीआर टीम काफी आगे रहती है।

मिडिल फिंगर दिखाकर चर्चा में आई थी सोनम

सोनम कपूर ने पब्लिक में मिडिल फिंगर दिखाकर सबको हैरान कर दिया था। मामला फिल्म प्लेयर्स के प्रमोशन का है जहां सोनम कपूर, अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु मौजूद थे।इस दौरान उन्होंने कहा था कि मैं सेंसरशिप में यकीन नहीं करती हूं। भले ही यह किसी को पसंद आए या नहीं मुझे इसकी परवाह नहीं।

कैटरीना को कहा था बेशर्म

कैटरीना कैफ को लेकर सोनम कपूर बेबाक हो गई थी और उन्हें बेशर्म तक कह दिया था। जी हां, एक इंटरव्यू में सोनम ने कैटरीना को एक बुके भेजने की इच्छा जाहिर की थी। इस पर जब उनसे वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं पता कि वह ऐसा कैसे करती है कुछ चीज करने के लिए आपको एक खास तरह की कमिटमेंट और बेशर्मी की जरूरत होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories