बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनब्रिटेन के महाराज ने भारत में सिर्फ Sonam Kapoor को भेजा राज्याभिषेक...

ब्रिटेन के महाराज ने भारत में सिर्फ Sonam Kapoor को भेजा राज्याभिषेक का न्योता.. सोनम के लिए गर्व की बात.

Date:

Related stories

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

Saree For Independence Day: इस बार घर या ऑफिस में होने वाली 15 अगस्त की पार्टी पर ट्राई करें साड़ी के कुछ क्लासी और बेहद स्टाइलिश डिजाइन।

ऑल ब्लैक लुक में फैशन गोल देती दिखी Sonam Kapoor, स्टाइल से बटोर ली लाइमलाइट

https://youtu.be/DAyq39PjAgs Sonam Kapoor: बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम...

Sonam Kapoor: सोनम कपूर वैसे तो शादी के बाद बहुत ज्यादा फ़िल्मी पर्दे पर नज़र नहीं आ रही हैं। वह अचानक ही अपनी ज़िंदगी में बिजी हो गई हैं। इस बार सोनम कपूर अपनी किसी फ़िल्म को लेकर नहीं बल्कि ब्रिटेन के महाराज के यहां खास दावत पर बुलाये जाने को लेकर चर्चाओं में हैं।

इस खिताब को पाने वाली पहली अभिनेत्री बनी सोनम

ब्रिटेन की महारानी का 96 वर्ष की उम्र में 11 सितंबर को देहांत हुआ। उसके बाद उनके बेटे किंग्स चार्लस III को उनकी जगह पर महाराज का ताज पहनाया जायेगा। महाराज चार्लस ने अपने कोरोनेशन कॉन्सर्ट में कुछ महमानों की लिस्ट तैयार की है। उस लिस्ट में लियोनेल, केटी पेरी, टॉम क्रूज के साथ-साथ सोनम कपूर को भी आने के लिए आमंत्रित किया है।

सोनम कपूर 7 मई को विंडसर कैसल, यूनाइटेड किंग्डम में स्टीव विनवुड और अन्य गाना बजाने वालों का परिचय देंगी। यहां उन्हें विशेष स्पोकन वर्ड पीस देने के लिए बुलाया गया है। इस से एक दिन पहले 6 मई को महाराजा और उनकी पत्नी महारानी का राज्याभिषेक  वेंस्टमिंस्टर में किया जायेगा।

ये भी पढ़ें-6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख

कॉन्सर्ट में होने वाले प्रोग्राम पर सोनम ने बताया

सोनम ने इस प्रोग्राम के लिए उन्हें सहसम्मान ब्रिटेन के महल से बुलाये जाने पर कहा है कि “ मैं इस समारोह के लिए कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना बजाने वालों में शामिल होने के लिए गर्व व सम्मानित महसूस कर रही हूं। संगीत और कला के लिए महामहिम के प्रेम का जस्न मना रही हूं। यह एक महत्तवपूर्ण अवसर है जो यूनाइटेड किंग्डम के लिए एक सकारात्मक समावेशी और आशावादी भविष्य के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जिसमें गाना बजाने वालों का संगीत शाही विरासत को श्रधांजली देता है और एकता, शांति खुशी को बढ़ावा देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ह्यूग बेनेविल द्वारा आयोजित इस समारोह में उपस्थित होने वाली सोनम कपूर एकमात्र भारतीय हस्ती होंगी। इस प्रोग्राम में जनता सहित 20000 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है। सोनम के अलाना ब्रिटेन के महल से हॉलीवुड के भी कुछ कलाकारों को इस प्रोग्राम में बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें-Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी के बवाली ठुमकों को देख भीड़ हुई पागल, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories