Home मनोरंजन Jiah Khan Suicide Case में CBI कोर्ट के फैसले से गदगद हैं...

Jiah Khan Suicide Case में CBI कोर्ट के फैसले से गदगद हैं Sooraj Pancholi, बरी होते ही दिया बड़ा बयान

0

Sooraj Pancholi: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मौत को 10 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में जिंदा हैं। वहीं आज इस केस में बड़ा फैसला हुआ है जो कथित रूप से मुख्य आरोपी सूरज पंचोली के पक्ष में रहा है। जिया खान आत्महत्या मामले में सुनवाई के बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने सुरज पंचोली को बरी किया। कहा जा रहा है कि ठोस सबूतों के अभाव में सूरज को बरी कर दिया गया। जहां सूरज को आजादी मिल गयी है वहीं जिया की मां राबिया फैसले से संतुष्ट नहीं है और उन्होंने हाई कोर्ट जाने की बात कही है। इस सब के बीच सूरज पंचोली ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सूरज ने कहीं ये बात

फैसले के बाद जहां सूरज को बरी किया गया जो उनके लिए किसी जीत से कम नहीं है। वहीं अब सूरज ने एक ऐसा पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उन्होंने इन्स्टा स्टोरी पर लिखा, “सच की हमेशा जीत होती है। ईश्वर महान हैं।”

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

जिया खान की थी आत्मघाती प्रवृत्ति

सूरज पंचोली के वकील प्रशांत पाटिल ने इस मामले में सूरज को बरी होने पर कहा, “कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने आरोप लगाना बहुत आसान है लेकिन सबूत से बड़ा कुछ नहीं होता है। यह सच है कि कानून सबसे ऊपर है। कोर्ट ने सभी सबूतों के मद्देनजर सूरज पंचोली को बरी किया है। इतना ही नहीं पुलिस और सीबीआई ने जांच में यह पाया कि जिया खान की आत्मघाती प्रवृत्ति थी।”

कैसे हुई मेरी बेटी की मौत

जिया खान सुसाइड केस पर फैसला आने के बाद मां राबिया खान चुप नहीं रही। उन्होंने कहा, “आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले पर फैसला आया लेकिन सवाल अभी भी है कि मेरी बेटी की मौत कैसे हुई? मैंने शुरू से कहा है कि यह हत्या का मामला है। मैं अब हाई कोर्ट जाऊंगी।”

Exit mobile version