सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनSrikanth Review: दृष्टिहीन बिजनेसमैन की अनोखी कहानी में जान फूंक रहे राजकुमार...

Srikanth Review: दृष्टिहीन बिजनेसमैन की अनोखी कहानी में जान फूंक रहे राजकुमार राव, जानिए क्या है अलाया एफ की फिल्म में खास

Date:

Related stories

Srikanth Review: राजकुमार राव निश्चित तौर पर अपने किसी भी किरदार में जान फूंक देते हैं और ऐसे में आज उनकी फिल्म श्रीकांत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दृष्टिहीन बिजनेसमैन के किरदार में उन्होंने कुछ इस कदर जादू दिखाया कि एक बार फिर फिल्म चर्चा में है। श्रीकांत की अलग भूमिका ने इस फिल्म को खास बनाने का काम किया है और उसका साथ ज्योतिका और अलाया एफ देती हुई नजर आई। तुषार हीरानंदनी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लोग इंतजार कर रहे थे और ऐसे में आइए जानते हैं कैसी लगी लोगों को यह फिल्म।

क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक दृष्टिहीन लड़के श्रीकांत बोला के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में श्रीकांत का किरदार राजकुमार राव ने बखूबी निभाया है। जन्म से ही अंधे होने की वजह से उसे समाज से काफी ताने सुनने को मिलते थे और कहा जाता था कि यह बड़ा होकर भी कुछ नहीं करेगा। बचपन से ही इसका खूब मजाक उड़ाया गया। जन्म के बाद उसके पिता खुश हो गए थे लेकिन दृष्टिहीन होने की वजह से उसके साथ कुछ गलत करने वाले थे लेकिन भगवान को कुछ और मंजूर था और उसकी जान बच गई। बड़ा होकर श्रीकांत अपने क्लास में टॉप करने लगा और उसने अपनी किस्मत खुद ही बदल दी और फिर बन गया दृष्टिहीन बिजनेसमैन।

स्टार कास्ट की एक्टिंग है सराहनीय

एक्टिंग की बात करें तो श्रीकांत के किरदार में राजकुमार राव छा गए हैं और इसे देखने के बाद आप एक बार फिर उनकी एक्टिंग के कायल हो जाएंगे। दृष्टिहीन श्रीकांत का किरदार राजकुमार राव से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता था। अगर राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका एक्ट्रेस की बात करें तो उनकी एक्टिंग के भी आप कायल हो जाएंगे। इस फिल्म में वह देवीका के किरदार में नजर आ रही है। फैंस के बीच एक्ट्रेस ने अलग पहचान बना ली है। तो अगर बात करें अलाया एफ जो हाल ही में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में दिखाई दी थी उसने भी फिल्म में एक अलग टच देने का काम किया। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म को कर सकते हैं सिनेमाघरों में एंजॉय

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह सब कुछ है जो आपको प्रेरणा दे सकती है और इससे आपको बहुत कुछ सीखने को भी मिल सकता है। आपका नजरिया भी बदल सकता है। अगर आप आजकल की फिल्म से कुछ अलग देखना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को भी एंजॉय कर सकते हैं। श्रीकांत कैसे अपने दृष्टिहीन बिजनेसमैन के सफर को पूरा करता है इसे जाने के लिए आपको फिल्म देखने के लिए जाना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories