शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनSuhana Khan: आंखों पर चश्मा चढ़ाए गुलाब की कली बनकर निकली किंग...

Suhana Khan: आंखों पर चश्मा चढ़ाए गुलाब की कली बनकर निकली किंग खान की दुलारी, यूजर्स हार बैठे दिल

Date:

Related stories

Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरूख खान की लाडली सुहाना खान जब भी स्पॉट होती हैं सारी लाइमलाइट ले लेती हैं. फिल्मों में एंट्री से पहले ही सुहाना ने अपनी तगड़ी फैन फोलोइंग कर ली है, हाल ही में उनकी एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो टाइट ड्रेस पहने गाड़ी से निकलती हुई दिख रही हैं. इसमें सुहाना किसी अप्सरा की तरह स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेते हुए सभी का दिल जीत रहीं है जिस पर उनके फेंस भी तारीफ कर रहे हैं. देखिये

अप्सरा की तरह दिखी सुहाना

एसआरके की बेटी सुहाना खान जैसे ही कार में से निकलती हैं सभी पैप्स के कैमरे खुल जाते हैं, इस बीच सुहाना टाइट पिंक वन पीस ड्रेस में आंखों पर चश्मा लगाए हुए नजर आ रही हैं. इसमें उन्होने काफी हल्का मेकअप कर रखा है साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खोला हुआ है. हाथों में गुलाबी वेग लिए हुए सुहाना बिल्डिंग के अंदर जाती हुई दिख रही हैं, इस बीच जब पैपराजी उन्हे नाम लेकर बुला रहे होते हैं तो वो रुकती तो नहीं हैं मगर जाते हुए पीछे मुड़कर हाय जरूर बोलती हैं।

फेंस का नजरे उठाना हुआ मुश्किल

आपको बता दें सामने आने के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं जिसे वायरल भियानी नामक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया गया है. इसमें सुहाना अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हसिनाओं को टक्कर दे रही हैं जिसे देख अब फेंस भी दिल हार बैठने पर मजबूर हो रहे हैं. इस पर यूजर्स दिल खोलकर सुहाना की तारीफ करते हे भी नजर आ रहे हैं.

कमाल की है पौपुलेरिटी

सुहाना खान की पौपुलेरिटी कमाल की है फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही वो काफी फेमस हो गई हैं. वहीं सुहाना भी फेंस से प्यार करती हैं और अपनी हर अपडेट को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. खबरो की मानें तो सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चिज से अपनी डेब्यू भी करने जा रही हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories