शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनSuhana Khan: बॉयफ्रेंड से धोखा खाने पर क्या करेंगी The Archies एक्ट्रेस!...

Suhana Khan: बॉयफ्रेंड से धोखा खाने पर क्या करेंगी The Archies एक्ट्रेस! खुद ही किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली फिलहाल अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज‘ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर तरफ उनका जलवा बरकरार है और ऐसे में वह लगातार लाइमलाइट में हैं। इस बीच उन्होंने पहली बार बॉयफ्रेंड को लेकर बात करती हुई नजर आई। दरअसल रियल लाइफ में सुहाना खान काफी अलग है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह निजी जिंदगी में किसी भी चीज को इग्नोर नहीं करती है और ऐसे में वह अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बात करती हुई दिखी।

धोखे को बर्दाश्त नहीं कर सकती सुहाना

एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया गया। दरअसल उनसे यह सवाल किया गया कि अगर उनका बॉयफ्रेंड उनसे चीट करता है तो वह क्या करेंगी। क्या वह इसे इग्नोर करके आगे बढ़ जाएंगी। इस पर सुहाना खान कहती है, “मैं उसे छोड़ दूंगी क्योंकि मैं उस प्रकार की लड़की हूं जो इस मामले में शक्ति से पेश आती है। मैं ऐसी चीजों को इग्नोर करना पसंद नहीं करती हूं।” सुहाना खान के इस बयान से इतना तो साफ है कि वह प्यार को लेकर जिंदगी में काफी पजेसिव है और वह अपने साथ धोखे को बर्दाश्त नहीं कर सकती।

निजी जिंदगी में पर्दे से अलग हैं सुहाना

दरअसल ‘द आर्चीज’ फिल्म में वह वेरोनिका का किरदार निभा रही है जो किसी भी चीज को इग्नोर कर देती है एक्ट्रेस के इस बयान से यह साफ जाहिर कर दिया है कि वह पर्दे से बाहर काफी अलग है और वह किसी भी चीज को आसानी से नहीं लेती है। बता दें कि सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर जारी की जाएगी और इसमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा जैसे स्टार किड्स भी नजर आने वाले हैं। डेब्यू से पहले ही सुहाना चर्चित नाम बन चुकी है और वह हाल ही में मेबलिन की एंबेसडर बनी थी। सुहाना खान की अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें खूब पसंद कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories