शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनजैकलीन की तस्वीर पर कमेंट कर मुसीबत में फंसे मीका सिंह, जानें...

जैकलीन की तस्वीर पर कमेंट कर मुसीबत में फंसे मीका सिंह, जानें Sukesh Chandrashekar ने अब क्यों भेजा ये नोटिस

Date:

Related stories

Sukesh Chandrashekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लेकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर किस कदर दीवाने है इसमें कोई दो राय नहीं है। जेल में रहने के बावजूद वह जैकलिन पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वहीं हाल ही में सुकेश प्यार में कुछ ऐसा कर गए जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल जैकलिन की तस्वीर पर हाल ही में सिंगर मिका सिंह ने कुछ टिप्पणी की थी जिस वजह से चंद्रशेखर ने सिंगर को कानूनी नोटिस भेजा है। वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और क्यों है सुकेश चंद्रशेखर ट्रेंड में।

आख़िर क्या है पूरा माजरा

दरअसल जैकलीन फर्नांडीज ने हॉलीवुड एक्टर जीन क्लाउड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिस पर मीका सिंह ने कमेंट में लिखा, “आप बहुत सुंदर लग रही हैं वह #सुकेश से कहीं बेहतर है।” हालांकि इस विवादित टिप्पणी को मीका सिंह ने कुछ ही देर के बाद डिलीट कर दिया था लेकिन यह आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ऐसे में इस कमेंट को करने की वजह से मीका सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है और सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें चेतावनी दी है।

छवि को खराब करने की कोशिश

सिंगर को लीगल नोटिस भेजते हुए सुकेश के वकील अनंत मलिक ने कहा है, “आपने इस बयान के जरिए मेरे क्लाइंट के चरित्र और व्यक्तित्व के बारे में सवाल उठाया है। आपके इस कमेंट की वजह से उन्हें मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ सकता है। यह स्थिति उनके लिए मौजूदा संकट को बढ़ा रही है और लगातार मीडिया ट्रायल जैसे चुनौतियों को झेलना पड़ रहा है। सुकेश एक मशहूर शख्सियत है जो बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक में पहचान रखते हैं और इस तरह की टिप्पणी उनकी छवि को खराब करती है।”

माफी मांगने की कहीं ये बात

नोटिस में आगे कहा गया, “आप खुद बॉलीवुड की दुनिया से आते हैं और आपको पता होना चाहिए कि यहां मौजूदगी बनाने के लिए किस कदर मुश्किल है झेलनी पड़ती है। ऐसे में आप इस तरह मेरे मुवक्किल को बदनाम करने की कोशिश ना करें। उनकी इज्जत को धूमिल करने का प्रयास किया गया और इस बर्ताव को बर्दाश्त नहीं करेंगे। ऐसे में इस अपमानजनक टिप्पणी कर आपने मानहानि का गंभीर अपराध किया है और भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 499/500 के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है। ऐसे में मीका सिंह को निर्देश दिया जाता है कि आप तुरंत हमारे मुवक्किल से बिना शर्त माफी मांगे और आगे किसी भी टिप्पणी को देने से पहले सोचें और विवादित बयान देना बंद करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें