गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनSunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने...

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Date:

Related stories

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित आगामी फिल्म ‘लाहौर, 1947’ भारतीय सिनेमा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस पीरियड ड्रामा के साथ इंडस्ट्री के तीन बड़े नाम एक साथ आ रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म में सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान की तिकड़ी पहली बार एक साथ आई है।

सनी देओल ने किया बड़ा खुलासा

फिल्म की बड़ी घोषणा ने इंडस्ट्री के इन दिग्गजों के प्रोडक्शन को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। इस घोषणा को और भी प्रभावशाली बनाने वाली बात यह है कि सनी देओल और आमिर खान के बीच अतीत में कई बार कॉम्पिटिशन का माहौल देखने मिला है, जहाँ दोनों सुपरस्टार्स की जीत होते हुए देखी गयी है। बॉक्स ऑफिस पर पहला ऐतिहासिक आमना-सामना 1990 में हुआ था, जब आमिर खान की ‘दिल’ और सनी देओल की ‘घायल’ एक ही दिन रिलीज हुईं थी। फिर 1996 में, यह ‘राजा हिंदुस्तानी’ बनाम ‘घातक’ थी, इसके बाद 2001 में भारतीय सिनेमा का सबसे एपिक बॉक्स ऑफिस क्लैश हुआ, जब ‘लगान’ उसी दिन रिलीज हुई जिस दिन ‘गदर’ रिलीज हुई थी। ऐसे में पहली बार दोनों स्टार्स ने हाथ मिलाया है।

‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के अपने टूर के दौरान, होस्ट करण जौहर ने सनी देओल से उस पल को साझा करने के लिए कहा, जब उन्होंने और आमिर ने साथ काम का फैसला किया था। जिसपर जवाब देते हुए सनी देओल ने कहा, ‘जब आमिर खान ब्लॉकबस्टर गदर 2 की पार्टी में आए तो वह मेरे पास आए और कहा कि वह मुझसे मिलना चाहते हैं। मुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि वह क्या करने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में मिलने पर हमने सहयोग के लिए कुछ विचारों और संभावनाओं पर चर्चा की और उसके बाद, हम इस प्रोजेक्ट के साथ आए और इस तरह यह हुआ।

जानें क्या कहा?

‘लाहौर 1947’ के बारे में बात करते हुए, आमिर खान आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत निर्माता के रूप में कार्यभार संभालेंगे, जबकि निर्देशक राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे, और सनी देओल फिल्म में मुख्य अभिनेता में नज़र आएंगे। ऐसे में सनी, आमिर और संतोषी की इस शानदार तिकड़ी के इस जबरदस्त प्रोजेक्ट पर तीनों के आने को मिस नहीं किया जा सकता है।

आइकोनिक कल्ट क्लासिक अंदाज अपना अपना के बाद, लाहौर 1947 आमिर खान और संतोषी के फिर से साथ आने का प्रतीक है। इसके अलावा, राजकुमार संतोषी और सनी देओल ने एक साथ बॉक्स ऑफिस पर ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी तीन हिट फिल्में दीं हैं। ऐसे में इस तरह के दमदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, यह अनुमान लगाना स्वाभाविक है कि उनका अगला प्रोजेक्ट एपिक होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories