Home Viral खबर Sunny Leone को पति डेनियल वेबर की तरफ से मिला रोमांटिक सरप्राइज,...

Sunny Leone को पति डेनियल वेबर की तरफ से मिला रोमांटिक सरप्राइज, वीडियो में एक्ट्रेस का रिएक्शन देख दीवाने हुए फैंस

0
sunny leone
sunny leone

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने वैलेंटाइन डे की झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई जिसमें उनके हस्बैंड डेनियल वेबर ने उन्हें एक खास सरप्राइज दिया। वहीं अचानक इस सरप्राइज को देख सनी खुश हो गई और इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। पति से इस तरह सरप्राइज मिलने के बाद सनी के चेहरे की खुशी देखने लायक जिसकी झलक फिलहाल चर्चा में है। इस रोमांटिक सरप्राइज को देख आप भी खुश हो जाएंगे और यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या प्यार है। आइए देखते हैं वीडियो जो सनी ने किया है शेयर।

Sunny Leone ने लुटाया पति पर प्यार

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, “डेनियल की ओर से क्या खूबसूरत सुंदर रोमांटिक सरप्राइज मिला। मैं सरप्राइज हूं और केवल आप ही मेरे लिए इस तरह की सुंदर चीज कर सकते हैं। मुझे आपसे प्यार है मेरी जान। हैप्पी वैलेंटाइन डे। वह जो इसे पॉसिबल बनाने में मदद किया उन सभी को धन्यवाद।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोन के लिए उनके पति ने खूबसूरत डेकोरेशन किया है। कमरे में हर तरफ रेड बैलून और फूल लगाए गए हैं। इसके अलावा सनी लियोन के लिए उनकी पसंद की चीज चॉकलेट, ड्रिंक भी है।

Sunny Leone का लुक देख फैंस हुए खुश

जहां तक सनी लियोन के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्रालेट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट को खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया जो काफी स्टाइलिश है। स्ट्रेट हेयर स्टाइल उनकी खूबसूरती को बयां करने के लिए काफी है और न्यूड लिपस्टिक में वह छा गई है। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने पति डेनियल को ढूंढ रही है लेकिन वह वहां मौजूद नहीं होते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं। सनी लियोन अपने पति डेनियल के साथ अक्सर स्पॉट होती हैं और वह एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री दिखने में हमेशा कामयाब होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version