Home Viral खबर Sunny Leone Viral Video: ब्लैक मोनोकिनी पहन दुबई में एक्ट्रेस ने बढ़ाया...

Sunny Leone Viral Video: ब्लैक मोनोकिनी पहन दुबई में एक्ट्रेस ने बढ़ाया पारा, किलर अदाओं से मोह लिया फैंस का मन

Sunny Leone Viral Video: ब्लैक मोनोकिनी को स्टाइल कर बीच टाइम को एंजॉय कर रही सनी लियोन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देख लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ।

0
Sunny Leone Viral Video
Sunny Leone Viral Video

Sunny Leone Viral Video: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सनी लियोन अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वह दुबई में बीच टाइम को एंजॉय कर रही है और निश्चित तौर पर फैंस उन्हें देखने के बाद मदहोश हो जाते हैं। एक बार फिर लोगों की बेकरारी बढ़ाने के लिए सनी लियोन ने वीडियो शेयर किया है जहां वह छुट्टी को इंजॉय करने के लिए पहुंची है। इस दौरान अपने लुक से हुस्न का दीदार करवा रही है और देखने वालों का बुरा हाल हो गया है। आइए देखते हैं सनी का लेटेस्ट लुक।

ब्लैक मोनोकिनी में कातिलाना दिखीं सनी

सनी लियोन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “लव लव दुबई।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले ब्लैक कलर की एक ड्रेस नजर आती है और उसके बाद दिखाई देती हैं खुद सनी लियोन जो ब्लैक कलर की स्टाइलिश कटआउट मोनोकिनी में नजर आ रही है। वह अपने लुक को मिडल पार्ट लो पोनीटेल हेयर स्टाइल के साथ ब्लैक गॉगल से कंप्लीट कर रही है। उनकी यह दिलकश अदाएं देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। सनी लियोन का मोनोकिनी में अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है और फैंस होश गंवा बैठे हैं।

मोनोकिनी पहनकर फैंस को सनी ने बनाया दीवाना

दुबई में बीच टाइम को एंजॉय कर रही सनी ने खास झलक दिखा कर फैंस के मन को मोह लिया है और लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। ब्लैक कट आउट मोनोकिनी में सनी का यह किलर अंदाज आपको भी लुभा देगा और निश्चित तौर पर आप भी तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर। वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उन्हें ग्लैमरस, ब्यूटीफुल बता रहे हैं।

स्टाइल से लाइमलाइट रहती है सनी

अक्सर सनी अपने अलग स्टाइल से लाइमलाइट में रहती है। कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न आउटफिट में वह तहलका मचा देती है उनके हर लुक को फैंस खूब पसंद करते हैं। निश्चित तौर पर सनी एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो दिखाकर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version