बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनपॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम की स्पेशल कमेंट्री के साथ सामने आया Takeshi's...

पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम की स्पेशल कमेंट्री के साथ सामने आया Takeshi’s Castle का मस्ती भरा टीज़र, 2 नवंबर से होगा स्ट्रीम

Date:

Related stories

Takeshi Castle के ट्रेलर में ‘टीटू मामा’ भुवन बाम ने अपनी कमेंट्री से मचाया तहलका

Takeshi Castle: भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम...

Bhuvan Bam-SRK Pics: “छोटी-छोटी आंखें, बड़े-बड़े ख्वाब” कैप्शन लिख भुवन ने शेयर की शाहरुख खान संग फोटोज

फेमस यूट्यूबर भुवन बम ने शाहरुख खान के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। यह फोटो तो अच्छी है लेकिन इस फोटो को दिया गया कैपश्न उससे भी ज्यादा मजेदार है।

जानें कौन है Bhuvan Bam की गर्लफ्रेंड जिसे 14 साल से कर रहे डेट, लंबे रिश्ते का ये है राज

Bhuvan Bam Relationship Tips: प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेस के बाद भी भुवन काफी डाउन टू अर्थ किस्म के इंसान है जिन्हें उनकी शोहरत और दौलत का कभी घमंड नहीं हुआ। भुवन अपनी पर्सनल लाइफ में काफी सिंपलीसिटी पसंद करने वालों में से है और यही कारण है कि नाम और फेम मिलने के बावजूद वो आज भी अपनी स्कूल टाइम गर्लफ्रेंड के साथ हैं जिसे वो पिछले 14 सालों से डेट कर रहे हैं।

Takeshi’s Castle Teaser: कुछ वक्त पहले पॉपुलर जापानी गेम शो ताकेशी कैसल के हिंदी वर्जन के नए सीजन की वापसी का ऐलान हुआ था। अब प्राइम वीडियो भारतीय रीबूट ताकेशी कैसल के एक मज़ेदार टीज़र के साथ प्रीमियर डेट का खुलासा भी कर दिया है। ओरिजनल वर्जन के खासियत को बरकरार रखते हुए, 80 के दशक का यह लोकप्रिय जापानी गेम शो चौंतीस साल बाद एक्टर और फेमस यूट्यूबर, भुवन बाम की कमेंट्री के साथ रीबूट हुआ, जो बीबी की वाइन्स के लोकप्रिय किरदार ‘टीटू मामा’ को रिवाइव कर रहे हैं। आठ एपिसोड की यह सीरीज 2 नवंबर से भारत में प्राइम वीडियो पर दर्शकों के लिए विशेष रूप से स्ट्रीम होगी।

Takeshi’s Castle का मस्ती भरा टीज़र आया सामने

इस टीजर की शुरुआत टीटू मामा के रोज के काम को दिखाते हुए होती है, जिसे वह मजाकिया अंदाज में ‘शू-स्टॉपर’ कहते हैं, तभी याकुजा दुकान में आता है और उसे बेखौफ होकर किडनैप कर लेता है। बाद में पता चलता है कि टीटू मामा पर याज़ुका का कर्ज है, और एकमात्र तरीका कर्ज चुकाने का ये है कि उन्हें आइकोनिक जापानी गेम शो – ताकेशी कैसल के हिंदी रीबूट को अपनी आवाज देना है।

टीजर में क्या है खास

वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस रीबूट में असली शो के माहोल को बरकरार रखा गया है, जहां पर 100 से ज्यादा प्रतियोगी एक मिलियन येन की आकर्षक प्राइज मनी जीतने की उम्मीद में एक चुनौती से दूसरी चुनौती की ओर भागते हैं। अभिनेता और कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम, यकुज़ा की बंदूक की नोक पर, शो में अपने यूनीक भारतीय नजरिए को साझा करते है। ये सीरीज दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन का वादा करती है।ताकेशी कैसल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories