शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनThalapathy Vijay: सुपरस्टार विजय की मूवी Leo ने रिलीज से पहले गाड़...

Thalapathy Vijay: सुपरस्टार विजय की मूवी Leo ने रिलीज से पहले गाड़ दिये झंड़े, एडवांस बुकिंग में इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

Date:

Related stories

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो को लेकर खूब खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म के टीजर और गानों को लेकर यूजर्स की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है, जिसके चलते फिल्म हर दिन के साथ नए रिकॉर्ड्स बना रही है. हाल ही में इस धमाकेदार फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में एक नया माइलस्टोन कायम किया है. यहां बता दें कि रिलीज से पहले ही लियो ने बुकिंग से अच्छी खासी कमाई कर ली है. आइए जानते हैं-

टिकट बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

खबरों की मानें तो हाल ही में फिल्म लियो को लेकर एक ट्वीट किया गया है जिसके मुताबिक फिल्म की अभी तक कुल 32500 टिकट बुक हो चुकी है, वहीं यूके में सबसे ज्यादा ताबड़तोड़ टिकट बुक किए गए हैं. यूके में इसे लेकर मूवी ने पोन्नियान सेल्वन 1 और मणिरत्नम जैसी फिल्मों को भी काफी पीछे छोड़ एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. इसके बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि विदेशों में भी एक्टर के चाहने वालों की कमी नही है.

कई भाषाओं में रिलीज होगी सुपरस्टार विजय की फिल्म

आपको बता दें कि एक्टर विजय की फिल्म लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए उतरने जा रही है, वहीं इसे एक साथ कई भाषाओं मलयालम, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ आदि में रिलीज किया जाना है. वहीं फेंस भी फिल्म को लेकर पिछले लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं जोकि कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है.

धमाकेदार है फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट भी यूजर्स के दिलों की धड़कने बढा रही है, इस धमाकेदार कास्ट में सुपरस्टार थलापति विजय के साथ त्रिशा कृष्णन, संजय दत्त जैसे स्टार्स एक्टिंग का तड़का लगाते नजर आएंगे वहीं इस मूवी से एक्टर संजय दत्त अपने साउथ के फिल्मों के सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं. कुछ ही वक्त पहले फिल्म लियो का एक गाना भी सामने आया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें